kareena

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस मानी जाने वाली हिरोइन करीना कपूर अपनी फिल्मों और एक्टिंग की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। सबसे ज्यादा वो अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। करीना ने वैसे तो कपूर खानदान में जन्म लिया लेकिन उनकी शादी खान परिवार में हुई। ऐसे में हर शख्स के दिमाग में सवाल आता है कि करीना कपूर सरनेम को चुनेंगी या फिर खान। एक इंटरव्यू में भी करीना से ऐसा ही सवाल पूछा गया, जिसका करीना ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया।

वीडियो में दिखी करीना की बेबाकी

सोशल मीडिया पर करीना की इस बेबाकी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको सिनेराइजर फैशन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में जब करीना से पूछा गया कि, “हमारे पास आपके लिए एक सवाल है, कपूर या खान?”

इसके जवाब में करीना ने कहा कि , “ दिक्कत ये है कि मैं किसी एक को चुन नहीं सकती हूं, क्योंकि मैं करीना कपूर खान दोनों ही हूं। मैं इस बात को लेकर अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानती हूं।” करीना की ये बात सुनते ही वहां बैठी ऑडियंस खिलखिला उठी और करीना की बहुत तारीफ भी की। रिपोर्टर को भी ये जवाब बहुत अच्छा लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CineRiser Fashion (@cineriserfashion)

इसके अलावा एक और वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सवाल किया गया कि अगर आपके साथ अगर लिफ्ट में कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट हो , तो आपका अगला स्टेप कैसा होगा ?

इसका जवाब देते हुए करीना कपूर ने कहा कि, “मैं इस बात का जाहिर तौर पर ध्यान रखूंगी कि वहां रणबीर कपूर ना हो और मैं लिफ्ट में रहते हुए डील करने की भी कोशिश करूंगी।” अभी कुछ समय पहले खबर आई थी कि करीना कपूर सीता के रोल में दिखाई देंगी, जिसके लिए 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी थी।

इस बात के कारण ट्विटर पर करीना को काफी ट्रोल भी किया गया था। करीना का सबने व विरोध भी किया था। साथ में ये भी कयास लगाया गया कि करीना की जगह कंगना इस रोल में फिट बैठेंगी। अब बता दें कि करीना कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘लाल कप्तान’ में नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें-Side Effects : इन लोगों के लिए बादाम का सेवन है जहर, हो सकती हैं दिक्कतें