Categories
मनोरंजन

रोका सेरेमनी के लिए एयरपोर्ट पर ही तैयार हुईं थी करीना, इस वजह से करना पड़ा था ऐसा, लगे थे 4 लोग

देश में कोरोना संकट जूझ रहा है, जिसके चलते संपूर्ण भारत मे लॉकडाउन किया गया है. हालांकि इस लॉकडाउन को लेकर अभी से ही फुसफुसाहट शुरु हो चुकी है. चूंकि 17 मई को लॉकडाउन 3.0 की समाप्ति होनी है. और हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधन के दौरान लॉकडाउन 4.0 के संकेत दिए थे. हालांकि इस बार का लॉकडाउन कुछ अलग ढंग से पेश किया जाएगा, जैसे कि ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए कुछ रियायतें दी जाएंगी, व्यापारियों के लिए काम की सुविधा व किसान खेती, फसल कटाई वगेरा. इनमें राहत मिलने की संभावना जताई जा रही है. बहरहाल इस बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के थ्रोबैक वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का भी एक पुराना वीडियो खूब देखा जा रहा है. जिसमें एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर तैयार होती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें:-रमजान के महीने में ट्रोल हुईं सुहाना खान, सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, मचा बवाल

वीडियो बेंगलुरू एयरपोर्ट का है, जहां एक्ट्रेस को तीन-चार लोग मिलकर तैयार करते दिख रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो उनके कजिन भाई अरमान जैन (Armaan Jain) के रोका सेरेमनी का है, जहां पहुंचने के लिए करीना कपूर को एयरपोर्ट पर ही तैयार होना पड़ा था, क्योंकि उनके पास घर जाने का भी समय नहीं था.

https://www.instagram.com/p/B_-jGK6pkmj/

सोशल मीडिया पर करीना कपूर का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. करीना का यह वीडियो Voompla ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 93 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में करीना यह बताती भी दिख रही हैं कि वह अभी बेंगलुरू एयरपोर्ट पर हैं और यहीं अपना मेकअप करा रही हैं.

बता दें इन दिनों करीना कपूर के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर खान का सूर्य नमस्कार करते हुए भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी फिटनेस एक्सपर्ट के साथ दिखाई दे रही थीं.

https://www.instagram.com/p/CAIGBAmFoax/

करीना कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. जिसमें वह खुद को फिट रखने के लिए पूरी एनर्जी के साथ सूर्य नमस्कार करती दिख रही हैं. वहीं करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. आमिर खान (Aamir Khan) और करीना की यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें:-शाहरुख खान के साथ रिश्तों पर पत्नी गौरी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे ब्रेक चाहिए… देखें वीडियो