Thursday, January 14, 2021

तैमूर के नाम पर हुए विवाद पर करीना ने अब तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों लाइमलाइट में बनीं हुई हैं। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई शानदार तस्वीरें सामने आई है। जिसमें करीना अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते नजर आती है लेकिन करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर के नाम से जुड़े विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2016 में अपने पहले बच्चे, बेटे का नाम तैमूर रखा था। जिस पर काफी बवाल हुआ था। फैंस ने करीना और सैफ पर कई सवाल उठाए थे लेकिन अब शुक्रवार को एक्ट्रेस ने इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। करीना के मुताबिक, उन दिनों वह काफी ज्यादा डर गई थी।

करीना का इंटरव्यू
दरअसल शुक्रवार को करीना कपूर ने एक ऑनलाइन सेशन अटेंड दिया। इस दौरान करीना ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, ‘उसके नाम को लेकर जो विवाद हुआ था वह काफी ज्यादा डरावना था। वह बहुत ही घृणास्पद था और मैं उसे कभी नहीं भूलूंगी। बतौर इंसान और मां के रूप में मैं बहुत डर गई थीं। मैं अपने बच्चे का नाम क्या रखूंगी, मैं उसे क्या कहकर पुकारूंगी, यह पूरी तरह मेरा फैसला है और इससे दूसरे का कोई लेना-देना नहीं है।’ इसके आगे करीना ने अस्पताल में हुई घटना का भी जिक्र किया। जो तैमूर के जन्मदिन के कुछ घंटों बाद ही हुई थी। इस घटना के देख करीना कपूर काफी हैरान हुई थी और रोनी भी लगी थी।

प्रसिद्ध व्यक्ति ने कही ये बात
करीना ने बताया कि, ‘एक प्रसिद्ध व्यक्ति मुझसे और मेरे बच्चे से मिलने आया और बातचीत के दौरान कहा, क्या हो गया है तुम्हे? तुम अपने बेटे का नाम तैमूर क्यों रख रही हो? मुझे बच्चे को जन्म दिए अभी आठ घंटे भी नहीं हुए थे। ये सब सुनकर मैं रोने लग गई थी। उस व्यक्ति की बात सुनकर मुझे इतना दुख हुआ कि मैंने उसे जाने के लिए कह दिया। इसके बाद ही मैंने तय किया कि मेरा बेटा है और मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहता है, मेरे लिए जरूरी उसका स्वास्थ्य है। वो बस खुश रहें। मैं नहीं जानती थी कि उसके जन्म के बाद क्या चल रहा था और लोग उसे ट्रोल भी कर रहे थे लेकिन जब मुझे ये सब पता चला। तो मैं बहुत हैरानी हुई कि लोग इतिहास में सैकड़ों साल पहले जाकर उनकी पसंद पर सवाल उठा रहे हैं।

तैमूर के नाम का अर्थ
इसके आगे करीना ने कहा कि मैंने अपने बेटे का नाम अर्थ के आधार पर रखा। तैमूर का मतलब है लोहा, एक ऐसा व्यक्ति जो बहुत मजबूत हो। उससे इतिहास में क्या है और क्या नहीं। इस बात से मुझे लेना-देना नहीं है। गौरतलब है तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स है। इंटरनेट पर वह छाए रहते है। खासकर पापाराजी उनके पीछे पड़े रहते है ताकि वह उनकी लेटेस्ट तस्वीरें ले सके।

ये भी पढ़ें:-सैफ पर फिदा हैं शिल्पा शेट्टी, इस वजह से करीना कपूर का चढ़ता है पारा

Stay Connected

1,097,223FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles