kareena family

बॉलीवुड में बेबो के नाम से करीना कपूर(Kareena Kapoor) फेमस और लोलो कही जाने वाली करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) सगी बहनें हैं. दोनों ने बॉलीवुड में अलग अलग पहचान बनाई है. आज भी उनकी फैमिली का बोलबाला वैसे ही कायम है, जैसे पुराने समय में. एक ऐसा समय था जब उनका परिवार मां तक ही सीमित था. करीना और करिश्मा की परवरिश उनकी मां बबिता ने ही की. एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कई सारे खुलासे फैमिली से जुड़े किये हैं. अपनी मां की तारीफ करते हुए करीना ने उन्हें बेस्ट मां कहा और बोला कि उनकी मां ने ही दोनों बेटियों की अच्छी तरह परवरिश की है. उनको कपूर खानदान से किसी तरह की आर्थिक मदद नहीं मिली थी.

इंटरव्यू में सुनाया किस्सा

करीना कपूर ने अपने बारे में इंटरव्यू में कहा कि, “मां हमेशा कुछ न कुछ करती ही रहती थीं. उन्होंने अकेले ही हमारी परवरिश की. छोटे मोटे कामों के अलावा उनका एक रियल एस्टेट का बिजनेस भी था. उनके लिए ये चीजें थोड़ी मुश्किल भरी थी. लेकिन उन्होंने अकेले ही सब कुछ संभाला और मुझे ख़ुशी है कि आज हम इस काबिल हैं. मैं कह सकती हूं कि मां ने हमारी अच्छी तरह परवरिश की है. हमें उनसे आज भी बहुत कुछ सीखने को मिलता है.”

इसके आगे उन्होंने कहा कि, “एक समय था जब हमें खुद के हाल पर छोड़ दिया गया था. हालांकि, मेरे पापा का भी हमारी लाइफ में एक अहम योगदान है. शुरू में तो हम पापा से ज्यादा मिल भी नहीं पाते थे लेकिन अब जिंदगी में सब कुछ नार्मल है.”

अलग रहे बबीता और रणधीर कपूर

बता दें कि बबिता और रणधीर कपूर ने साल 1971 में 6 नवंबर को शादी की थी. शादी के बाद घर की प्रथा के अनुसार बबिता को एक्टिंग करियर छोड़ना पड़ा था फिर रणधीर कपूर की फिल्में 80 के दशक में फ्लॉप जाने लगी, जिसके कारण वो परेशान रहने लगे. इसी के बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया था.

इसे भी पढ़ें-‘बाजीराव मस्तानी’ के सेट में रणवीर को महसूस हुई थी आत्मा, एक्टर ने खुद किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here