Categories
मनोरंजन

20 साल के एक्टिंग करियर पर करीना कपूर का बड़ा ऐलान, मैंंने इसलिए ही जन्म लिया है और मरते दम तक..

करीना कपूर खान, बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री जिन्हें लोग प्यार से बेबो कहकर बुलाते हैँ। फैंस को करीना इतनी पंसद हैं कि, उनकी हर फोटो पर उनके लिए प्यार भरे कमेंट करते हैँ। और जब से करीना मां बनी है तब से तो मानो फैंस को सिर्फ करीना का नहीं बल्कि उनके बेटे तैमूर से भी प्यार हो गया है। अब भले ही करीना सैफ अली खान की बन चुकी हो। लेकिन, फैंस का प्यार तो यूं हो बरकरार रहेगा। करीना बॉलीवुड में करीब 2 दशक से राज कर रही हैं। और अब उनका कहना है कि, उनका जन्म सिर्फ एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए हुआ है। और वो अपनी आखिरी सांस तक एक्टिंग की दुनिया में काम करती रहेंगी। बता दें, करीना ने बॉलीवुड में साल 2000 में रिफ्यूजी फिल्म से कदम रखा था। इस फिल्म में करीना के साथ अभिषेक बच्चन थे। अपनी पहली फिल्म के बाद तो करीना ने कई हिट फिल्में दीं। जिसमें उड़ता पंजाब, वीरे दी वेंडिंग, जब वी मेट, अशोका, ओमकारा, रावन, 3-इडियट्स, कभी खुशी कभी गम जैसी हिट फिल्में दी हैं।

वहीं करीना का अपने 20 साल के करियर पर कहना है कि, उनका ये सफर काफी शानदार रहा। उन्हें कई लोगों के साथ काम करने का मौका मिला।kareena इसके आगे करीना ने कहा कि, मैंने एक्टिंग के लिए ही जन्म लिया है और उम्मीद है कि अपनी आखिरी सांस तक मैं इस फील्ड में काम करती रहूंगी।

तो वहीं अब अगर करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना बहुत जल्द आमिर खान के साथ तीसरी बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। हालांकि, इससे पहले भी करीना आमिर खान के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दर्शकों ने आमिर के साथ ‘3 इटियट्स’ फिल्म में दोनों को काफी पंसद किया था। ये भी पढ़ेंः- पिता सैफ की शादी पर सारा ने किया बड़ा खुलासा, मां अमृता ने शादी के लिए कुछ ऐसे किया था तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *