मुंबई(Mumbai) बॉलीवुड की बेबो एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दूसरे बेटे जेह(jeh) के जन्म के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान(saif ali khan) और दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं.  बता दें कि करीना 14 अगस्त को सैफ के 51वें जन्मदिन के मौके पर मालदीव उनका बर्थडे सेलीब्रेट करने गई थीं. जैसा कि सब जानते है कि करीना कपूर सोशल मीडिया(social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के लिए शेयर करती रहती हैं. वहीं अब उन्होने हालही में मालदीव से अपने वेकेशन की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनका ये बोल्ड लुक देखते ही बनता है. बेबों को इतने समय बाद ऐसे लुक में देखकर उनके फैंस भी काफी हैरान हैं. करीना की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर अपने चाहने वालों के लिए अपनी खास तस्वीर पोस्ट की है. फोटो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रही है. फोटो में बेबो को समुद्र तट पर मस्ती भरे अंदाज में देखा जा सकता है. उनकी निखरी-लाल त्वचा तस्वीरों में साफ देखने को मिल रही है. करीना ने यह तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर ‘बीच बम’ वाले स्टिकर के साथ शेयर की है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि इसके पहले करीना ने सैफ के जन्मदिन के मौके पर पूरे परिवार की मालदीव में मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें पहली तस्वीर में अभिनेत्री, सैफ, जेह और तैमूर नजर आए थे. जबकि दूसरी तस्वीर में कपल को इन्फिनिटी पूल का आनंद लेते हुए देखा गया था.

 

बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दो बेटे हैं. बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है. वहीं छोटे बेटे का नाम जेहांगीर अली खान है. करीना ने इस साल ही अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था. वहीं हालही में उनके छोटे बेटे के नाम का खुलासा हुआ है. बेटे के जन्म के बाद करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी में बिताए समय की स्टोरी को अपनी किताब के रूप में लोगों के सामने रखा. उनकी किताब का नाम ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’है. किताब में उन्होंने दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान हुए शारीरिक और भावनात्मक अनुभवों के बारे बताया है.

बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है. दोनों बेटों के जन्म को लेकर वो फिल्मों से दूर थी। वहीं अब एक बार फिर वो फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ से कमबैक करने वाली है. जल्द ही वो इस फिल्म में नजर आने वाली है.

इसे भी पढ़ें-इस शख्स के साथ फोटो शेयर करने पर जमकर ट्रोल हुई श्वेता तिवारी, कहा- इसकी भी लाइफ खराब करोगी