अंकल ऋषि के निधन के बाद करीना कपूर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, भड़के यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

0
858
kareena-kapoor-troll

ऋषि कपूर (Rishi kapoor) के निधन के बाद से ही पूरे सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर उन्हें याद किया जा रहा है. हर कोई उनके जाने से दुखी है. बीते दिन ही उनके घर पर प्रार्थना सभा आयोजित हुई. जिसकी तस्वीर भी सामने आई. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा के मुंबई पहुंचने के बाद परिवार ने मुंबई के बाणगंगा में चिंटू की अस्थियों को परिवार के साथ विसर्जित किया. बॉलीवुड सितारे और फैंस अभी उनके जाने के सदमे से बाहर भी नहीं निकले थे कि, एक्ट्रेस करीना कपूर (kareena kapoor) ने ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

करीना कपूर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल
दरअसल, करीना कपूर ने अंकल ऋषि के निधन के 2 दिन बाद ही अपने बेटे तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं और हंसी-मजाक करने लगीं. फैंस ने जब ये सब देखा तो वह गुस्सा हो गए और करीना को खरी-खोटी सुनाने लगे. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे तैमूर के साथ पति सैफ की तस्वीर शेयर की थी. जिसमें सैफ बेटे तैमूर के बाल काटते हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को देख फैंस भड़क गए और जमकर लताड़ लगाई.

मालूम हो कि, करीना कपूर ने ऐसी शर्मनाक हरकत अंकल ऋषि कपूर की मौत के 2 दिन बाद यानि 3 मई को शेयर की. इस वजह से उन्हें अब ट्रोलिंग (kareena kapoor trolled) का शिकार होना पड़ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या किसी को हेयरकट लेना है’. इस तस्वीर से ज्यादा तो फैंस को उनके कैप्शन पर गुस्सा आया. क्योंकि, ऐसा लगा जैसे करीना को ऋषि की मौत से कोई फर्क ही नहीं पड़ा.

https://www.instagram.com/p/B_r2BLIllbt/

यूजर्स ने यूं लगाई लताड़
करीना कपूर को कमेंट में ट्रोल करते हुए लिखा, अभी दो दिन भी नहीं बीते हैं आप कैसे इस तरह मस्ती कर सकते हो. वहीं दूसरे ने तो करीना से सवाल करते हुए लिखा, ‘क्या सच में वह तुम्हारे परिवार के सदस्य थे? kareenakapoortrollबता दें, ऋषि कपूर करीब 2 सालों से कैंसर जैसी बीमारी का सामना कर रहे थे. वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे मगर वह कैंसर के आगे जीत नहीं पाए और दुनिया को अलविदा कह गए.

ये भी पढ़ेंः- यादों में चिंटू की आखिरी इच्छा, मौत को गले लगाने से पहले बेटे रणबीर से चाहते थे यह तोहफा..