सैफ को पाने के लिए करीना कपूर ने पेरेंट्स को दे दी थी ऐसी धमकी, कहा- नहीं माने तो..

308
kareena kapoor saif ali khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी फिल्में जितनी पॉपुलर होती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टार्स की लाइफ चर्चाओं में रहती है. कई बार तो ऐसी खबरें भी सुनने को मिल जाती हैं, जिस पर फैंस और दर्शकों को यकीन ही नहीं होता है. आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की. जिनकी चर्चा आए दिन होती रहती है. लेकिन आज दोनों सितारों की शादी की 8वीं सालगिरह (Kareena Kapoor-Saif Ali Khan anniversary) है. उनकी इस एनिवर्सरी के खास मौके पर हम कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपने शायद ही सुना होगा.

ये भी पढ़ें:- नोरा से गुलशन ग्रोवर ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुनकर शक्ति कपूर समेत कंटेस्टेंट के भी उड़े होश, देखें Video

दरअसल शादी करने से पहले करीना और सैफ ने एक-दूसरे को तकरीबन 4 साल तक डेट किया था. इसके बाद साल 2012 में 16 अक्टूबर को दोनों एक साथ शादी (Kareena saif marriage date) के बंधन में बंध गए थे. शादी के साढे तीन साल बाद यानी 2016 में करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को जन्म दिया.kareena kapoor saif ali khan तैमूर पूरे 3 साल के हो चुके हैं, और एक बार फिर करीना कपूर मां बनने वाली हैं. हालांकि करीना और सैफ अली खान के लिए ये शादी इतनी आसान नहीं थी.

बता दें कि टशन मूवी की शूटिंग के समय सैफ अली खान और करीना एक-दूसरे से मिले. इस फिल्म के सेट पर ही दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आए. सैफ के केयरिंग नेचर पर करीना अपना दिल हार बैठीं. लेकिन इस शादी के लिए करीना के घर वाले राजी नहीं थे. क्योंकि सैफ पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे. kareena kapoor saif ali khanलेकिन उनका अमृता से तलाक हो चुका था. लेकिन बावजूद इसके कि करीना को सैफ के साथ शादी करने के लिए अपने पैरेंट्स को मनाने में काफी ज्यादा कोशिश करनी पड़ी.

सैफ अली खान से शादी करने के लिए करीना कपूर ने अपने पिता रणधीर कपूर और मां बबीता के सामने एक शर्त रखी थी. जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि वो मीडिया और चकाचौंध से दूर गुपचुप तरीके से सैफ से शादी रचाना चाहती हैं. जिसके बाद उनके पैरेंट्स ने काफी गुस्सा दिखाया. kareena kapoor saif ali khanदरअसल शादी के बाद खुद करीना ने ये बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी. जी हां वोग मैगजीन से इस बारे में बातचीत के वक्त करीना ने कहा था कि, उन्होंने अपने परिवार को इस बारे में धमकी दी थी, कि यदि वो उन्हें ऐसा नहीं करने देंगे तो दोनों भाग जाएंगे.

आपको बता दें कि कई बार करीना कपूर ने अपनी और सैफ से जुड़ी बातें इंटरव्यू के जरिए शेयर की हैं. kareena kapoor saif ali khanकरीना ने ये भी बताया है कि कई लोगों ने उन्हें सैफ अली खान से शादी करने के लिए इस वजह से मना किया था क्योंकि मैं अपने फिल्मी करियर में एक अच्छी ऊंचाई पर थी, और सैफ तलाकशुदा थे. लेकिन इसके बाद भी मैनें वही किया जो मुझे सही लगा.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड पर पहली बार उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इंडस्ट्री को ‘खत्म’ करने की कोशिश बर्दाश्त नहीं