बीच सड़क पर अचानक ही ड्राइवर पर भड़कने लगीं Kareena Kapoor, वायरल हो रहा वीडियो

मलाइका को देखने पहुंची करीना कपूर का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ड्राइवर पर चिल्लाती दिखाई दे रही है।

0
448
Kareena Kapoor khan,

अपने स्टाइल स्टेटमेंट और किलर एटीट्यूड की वजह से करीना कपूर खान आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। अब एक बार फिर से करीना कपूर खान चर्चा में बनी हुई है। बीते दिन मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट हो गया था वो हॉस्पिटल में एडमिट थी और उनका इलाज चल रहा है। मलाइका को देखने पहुंची करीना कपूर का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ड्राइवर पर चिल्लाती दिखाई दे रही है।

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब आपके दिमाग में यह सवाल आ रहा होगा कि ऐसा करीना कपूर ने क्या कर दिया जिसकी वजह से वह चिल्ला रही है तो आपको बता दें कि अपनी फ्रेंड फॉरएवर मलाइका अरोड़ा की सेहत का हाल-चाल लेने के लिए करीना कपूर उनके घर पहुंची थी। करीना से मिलकर मलाइका को काफी खुशी हुई और उनके मिलने के बाद जैसे ही करीना बाहर निकली तो पैपराजी ने उनको अपने कैमरे में कैद करने शुरू कर दिया, लेकिन उसी समय करीना की कार से पैपराजी के पैर पर चोट लग जाती है। जैसे ही पैपराजी दर्द में सीखता है तो करीना कपूर अपने ड्राइवर चिल्लाती है पीछे जा यार करीना यह भी कहती हैं कि तुम लोग भागा मत करो यार क्यों भाग रहे हो। इस पूरे वीडियो में यह बात करीना को कहते हुए आप सुन सकते हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

करीना इस दौरान कैजुअल लुक में दिखाई दी। उन्होंने व्हाइट t-shirt के साथ ब्लैक कंफर्टेबल पजामा पहना हुआ था और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं। लाइट मेकअप के साथ करीना बहुत सुंदर लग रही हैं और अपने बालों का उन्होंने हाइबन बनाया हुआ है।

मलाइका का हेल्थ अपडेट

ज्ञात हो कि बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा का खोपोली एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट हुआ था, जिसकी वजह से उनको हल्की सी चोट लग गई थी। हॉस्पिटल में ऑब्जर्वेशन में रहने के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया है, तो वहीं पर उनको करीना कपूर खान देखने गई थी।

इसे भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा को पसंद हैं अच्छी kiss करने वाले लड़के, अर्जुन कपूर को लेकर कही ये बात