SSR Case पर बोलीं- करीना कपूर सुशांत के नाम पर पूरे ‘बॉलीवुड’ को किया जा रहा बदनाम

410

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अभिनेत्री करीना कपूर ने ऐसा बयान जारी किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर करीना की फजीहत होना शुरू हो गई है। दरअसल हाल ही में करीना कपूर ने एक निजी इंटरव्यू को बयान देते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। करीना का यह बयान प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने जारी किया है। इतना ही नहीं करीना ने ये भी कहा कि सुशांत केस में जबरदस्ती कई सेलेब्स को घसीटा जा रहा है। जबकि उनकी कोई गलती नहीं है। बहरहाल इससे पहले कई सेलेब्स सुशांत मौत को लेकर अपना बयान दे चुके हैं. इस कड़ी में करीना कपूर का नाम भी जुड़ गया है।

करीना का यह बयान सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, तापसी पन्नू इन अभिनेत्रियों ने भी सुशांत मौत पर सवाल उठाए थे। खैर सोनाक्षी सिन्हा ने तो ट्रोलर्स से तंग आकर हमेशा के लिए अपना ट्विटर अकाउंट ही बंद कर दिया था।

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर सिर्फ एक लाइन के जरिए बता दिया है कि सुशांत मामले की वजह से वे भी काफी परेशान हो गई हैं. करीना का यह बयान ट्रोलर्स को भले ही समझ न आए लेकिन वह भी इस मुद्दे को काफी बड़ा मानती हैं।

वैसे ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब करीना ऐसे मुद्दों पर रिएक्ट करती हैं. करीना ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड को काफी निशाने पर लिया जा रहा है। हालांकि सच्चाई किसी को नहीं पता, कौन इस केस में आरोपी है कौन नहीं? ”हमें सीबीआई जांच के रिजल्ट का इंतजार करना चाहिए”।

ये भी पढ़ें:-प्रेग्नेंसी टाइम में करीना ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल