सैफ अली खान से बोली करीना कपूर, अब 60 साल की उम्र में अब्बा बनने की सोचना भी मत!

करीना और सैफ के तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान दो बच्चे हैं. एक्ट्रेस के अनुसार सैफ अपने सभी बच्चों को बराबर समय देते हैं.

0
505
kareena

बॉलीवुड में करीना कपूर (Kareena Kapoor) मानी जाती हैं जो कि अपने बेबाक अंदाज से लोगों को काफी पसंद की जाती है. सबके सामने वो अपने मन की बात साफ तौर पर जाहिर कर देती है, उनमें उन्हें कोई हिचकिचाहट भी नहीं होती है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ साथ उनके प्यार भरे रिश्ते को फैंस को बहुत पसंद करते हैं. करीना अपने पति की तारीफों के पुल अक्सर ही बांधा करती हैं. पहले तो सैफ और अमृता सिंह के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है तो वहीं करीना और सैफ के तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान दो बच्चे हैं. एक्ट्रेस के अनुसार वो अपने सभी बच्चों को बराबर समय देते हैं.

पिछले साल फरवरी में करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने बेटे जहांगीर के माता-पिता बने हैं. इनकी शादी साल 2012 में हुई थी और वो साल 2016 में इनका पहला बेटा तैमूर अली खान पैदा हुआ था. सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान और जहांगीर के बीच पूरे 25 साल का एज गैप है.

हर दशक में सैफ का एक बच्चा है

एक बातचीत के दौरान करीना ने बताया कि ‘सैफ का हर दशक में एक बच्चा है. जब वह बीस साल के थे… तीस के थे..चालीस के थे और अब वह पचासवें बरस में चल रहे हैं. मैंने उन्हें कह दिया है किकरीना आपके 60वें बरस में ऐसा होना नहीं चाहिए. मुझे ये लगता है कि सैफ जैसा ब्रॉड माइंडेड व्यक्ति ही अलग-अलग स्टेज पर चार बच्चों का पिता हो सकता है. वह अपने चारों बच्चों पर पूरा ध्यान रखते हैं’.

इस बात के लिए किया करीना-सैफ ने समझौता

करीना कपूर ने बोला है कि अब सैफ जेह के साथ एक पिता के तौर पर बैलेंस बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. हमने एक समझौता किया है कि जब वे फिल्म की शूटिंग करते होंगे तो मैं घर पर रहूंगी और जब मैं शूटिंग करूंगी, तो वे घर पर रहेंगे.

तैमूर के हैं पक्के दोस्त

तैमूर अली खान और उनके पिता सैफ अली खान के बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा है कि ‘टिम को लोग पसंद हैं..जब घर पर लोग होते हैं तो वह बहुत खुश रहता है. वह छोटा सैफ है, रॉक स्टार बनना चाहता है. टिम कहता है कि अब्बा मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं’.

Read More-Will Smith के वाइफ की तरह Sameera भी थी Alopecia का शिकार, खुद बताई आपबीती