तैमूर ने गणपति उत्सव बनाया खास, पंडाल के साथ बनाई मूर्ति और मूषक, देखिए खूबसूरत Photo

37
taimur ganesh utsav

देशभर में गणपति उत्सव (ganpati utsav) की धूम देखने को मिल रही है. हर किसी ने बहुत ही धूमधाम के साथ बप्पा को अपने-अपने घरों में स्थापित किया है. गणेश चतुर्थी का उत्सव वाकई अपने साथ ढेर सारी खुशियां लाता है. जो इस समय हर घर में देखने को मिल रही है. आम से लेकर खास व्यक्ति सुंदर-सुंदर प्रतिमाएं लेकर आया है. यूं तो बॉलीवुड में हर त्योहार की रौनक काफी अलग होती है लेकिन फिल्मी सितारे बप्पा का स्वागत बहुत ही अलग अंदाज के साथ करते हैं. जिसकी तस्वीरें भी हर साल सामने आती हैं. इस बीच पटौदी खानदान के छोटे नवाब यानि तैमूर (Taimur ali khan) भी गणपति बप्पा की भक्ति में लीन नजर आए. जिसकी तस्वीर मम्मी करीना कपूर (Kareena kapoor) ने शेयर की है.

तैमूर ने बनाई बप्पा की मूर्ति
गणपति बप्पा के शुभ अवसर पर करीना के बेटे तैमूर ने खुद ही उनकी मूर्ति बनाई और फिर प्रणाम किया. तैमूर द्वारा बनाई गई मूर्ति वाकई बहुत प्यारी है और सोशल मीडिया (social media) पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है.

कैसे बनाई मूर्ति
आप सोचेंगे कि, भला छोटा सा तैमूर कैसे मूर्ति बना सकता है. तो बता दें करीना ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों को शेयर किया है. जिसमें नन्हा तैमूर अपने लेगो गेम के बीच बैठा है और उन्हें जोड़-जोड़कर बप्पा की मूर्ति बना रहा है.Taimur made Ganpati idol तैमूर ने बप्पा का वाहन मूषक भी बनाया और पंडाल व कलश भी बनाया. इसके साथ उन्होंने बप्पा के सामने तीन लोगों को भी बैठाया. मूर्ति बनाने के बाद तैमूर खुद भी उनके आगे हाथ जोड़कर बैठे नजर आ रहे हैं.

अपने बेटे तैमूर की तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने शानदार कैप्शन भी लिखा, ‘गणपति सेलीब्रेशन इस साल कुछ मुश्किल होने वाला है… लेकिन टिम (तैमूर) ने इस त्योहार को खास बना दिया. उसने हमारे लिए Lego से खूबसूरत गणेश की तैयार किए हैं. आप सभी को हैप्पी गणेश चतुर्थी. मैं सभी के लिए शांति, स्वास्थ्य और सुरक्षा की प्रार्थना करती हूं’.

बनने वाली हैं दूसरे बच्चे की मां
मालूम हो, कुछ दिन पहले ही सैफ और करीना ने फैंस को दोबारा पैरेंट्स बनने की खुशखबरी सुनाई है. इस दौरान करीना सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि, करीना से अपने दूसरे बच्चे का इंतजार बिल्कुल नहीं हो रहा है. वैसे अगले साल यानि 2021 में करीना के घर किलकारियां गूजेंगी.

ये भी पढ़ेंः- सलमान से शिल्पा तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स के घर गणपति पूजा में होता है धमाल