मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड की बेबो एक्ट्रेस करीना कपूर खान(kareena kapoor khan) इन दिनों अपने पति सैफ अली खान(saif ali khan) और दोनों बेटों तैमूर अली खान(taimur ali khan) और जहांगीर अली खान(Jahangir ali khan) संग मालदीव में छुट्टियां मना रही है. करीना सैफ का 51वां जन्मदिन मनाने मालदीव गई थी. वहीं इस समय ये कपल काफी इंजॉय कर रहा है. वहीं करीना अपने फैन्स को लगातार अपने मालदीव वेकेशन की झलक दिखा रही हैं. सोशल मीडिया पर करीना वहां की अपनी और अपन परिवार के साथ फोटोज शेयर कर रही है. इंस्टाग्राम(Instagram) पर स्टोरीज लगा रही हैं.

दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बिना मेकअप के नजर आ रही है. फोटो में करीना ने बिकिनी ब्लैक टॉप पर प्रिंटेड जैकेट पहनी हुई है, और अपने बालों को खुला रखा है जो हवा के साथ उड़ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, “हवा के साथ बह जाओ.” इसके साथ ही करीना ने स्विमिंग पूल और ढेर सारी इमोजी बनाई हैं.

बता दें कि इससे पहले हालही में करीना ने मालदीव से अपनी एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया(social media) पर शेयर की थी जिसमें वो बेहद हॉट लुक में नजर आ रही थी. बेटे के जन्म के बाद पहली बार करीना बिकिनी लुक में नजर आई थी. उनका ये खूबसूरत फिगर देखते ही बनता है. वहीं एक फोटो में करीना और सैफ अपने दोनों क्यूटी पाई बेटे तैमूर और जहांगीर संग नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में सैफ और करीना पूल के अंदर खड़े होकर सनसेट देखते नजर आ रहे हैं. लोगों को उनकी ये फोटो काफी पसंद आई थी. लोगों ने कमेंट और लाइक कर जमकर अपना प्यार लुटाया था. करीना की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुई.

इसे भी पढ़ें-द कपिल शर्मा शो: सुमोना चक्रवर्ती की शो में वापसी, सेट से शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो