Kareena Kapoor ने बच्चों की परवरिश पर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘मैं अपने बच्चों को समझाना चाहती हूं कि मैं…’

करीना कपूर ने खुलासा किया है कि मैं अपने बेटे तैमूर से हमेशा कहा करती हूं कि मैं जब से काम कर रही हूं जब से तुम 7 महीने के थे। मैं अपने बच्चों को यह समझाना चाहती हूं ।

0
314
Karena kapoor

Kareena Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री करीना कपूर हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती है करीना कपूर ने अपनी तरफ नाम और इज्जत कमाई है। करीना कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। करीना कपूर ने मां और बीवी और एक मशहूर अभिनेत्री तीनों के फर्ज बखूबी अदा किए हैं। करीना कपूर Kareena Kapoor ने एक एक्ट्रेस के साथ-साथ अपने दोनों बच्चों की परवरिश भी बेहद अच्छे ढंग से की है। दरअसल आपको बता दें करीना कपूर की शादी 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी की है करीना कपूर के दो बेटे बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान और छोटे बेटे का नाम जहांगीर है। सैफ और करीना कपूर दोनों ही अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। अभी हाल ही में करीना कपूर ने अपने बच्चों को परवरिश की लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

बच्चों की परवरिश को लेकर दिया बड़ा बयान

अभी हाल ही में करीना कपूर ने अपने दिए हुए इंटरव्यू में अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। करीना कपूर ने खुलासा किया है कि मैं अपने बेटे तैमूर से हमेशा कहा करती हूं कि मैं जब से काम कर रही हूं जब से तुम 7 महीने के थे। मैं अपने बच्चों को यह समझाना चाहती हूं । मेरे पति सैफ और मैं दोनों ही कामकाजी हैं। मैं यह बताना Kareena Kapoor चाहती कि उनकी मां वर्किंग है मुझे बाहर भी जाना पड़ता है । मेरा कहने का मतलब यही है कि मैं अपने बच्चों को यह समझाना चाहती कि मैं उनकी बाहर काम पर जाती हैं मैं अपने बेटे को बताना चाहती हूं कि मेरा काम मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जो हमेशा रहेगा मैं अपने बेटे को इसी तरह बढ़ा कर रही हूं।

दोनों बच्चे हैं बहुत शरारती

करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उनके दोनों ही बच्चे बहुत ही शरारती हैं। वहीं उन्होंने बताया कि उनके तैमूर और उनके पिता शहर के बीच बेहद अच्छी बॉन्डिंग है। तैमूर को पेंटिंग का बहुत शौक है सिर्फ उनकी पेंटिंग Kareena Kapoor बनाने में बहुत मदद करते हैं दोनों ही अक्षर एक्शन फिल्में देखा करते हैं और कुकिंग भी किया करते हैं। वही आपको बता देता है तैमूर बहुत समझदार है लेकिन कभी-कभी पैपराजी द्वारा फोटो क्लिक किए जाने पर नाराज हो जाते हैं। करीना कपूर ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश को लेकर इस दौरान कई सारी बातें कहीं हैं। करीना कपूर अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं

Read More-Kareena अपनी भाभी आलिया के साथ रखती है ऐसा रिश्ता, अगर आ गई वह अचानक सामने तो बेबो कर देगी ऐसा रिएक्ट