मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड की बेबो एक्ट्रेस करीना कपूर(Kareena Kapoor) को अक्सर कहीं ना कहीं स्पॉट किया जाता है. कभी अपने घर के बाहर तो कभी शूटिंग के सेट के बाहर. इस दौरान फोटोग्राफर उनकी एक झलक को कैप्चर करने के लिए बेताब रहते हैं. जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया)social media) पर वायरल भी होती हैं. वहीं एक बार फिर करीना को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया. लेकिन इस बार उन्हें देखकर लोग काफी कन्फ्यूज हो गए हैं कि आखिर एक्ट्रेस को हुआ क्या है? उनकी ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है.

जैसा कि सब जानते है करीना कपूर(Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं वहीं हाल ही में करीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ में कॉफी मग नजर आ रहा है लेकिन उनके हाथ में सिर्फ कॉफी मग नहीं बल्कि बाल्टी मग्गा भी दिख रहा है. जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. लेकिन करीना की तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए तो आपको फोटो की सच्चाई पता चलेगी.

दरअसल, इस तस्वीर में करीना (Kareena) ने हाथ में कॉफी मग ले रखा है, लेकिन उनके पीछे खड़े शख्स ने हाथ में बाल्टी और मग्गा पकड़ा हुआ है. तस्वीर को इस तरह खींचा गया है कि ऐसा लग रहा है एक्ट्रेस ने ही हाथ में कॉफी और मग्गा ले रखा है. एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. करीना कपूर इस दौरान जींस शर्ट पहने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

कैजुअल लुक में ही दिखाई दे रही हैं. वहीं आंखो पर काला चश्मा और हाथ में कॉफी मग उनके स्वैग को कई गुना बढ़ा रहा है. बता दें करीना इन दिनों लगातार कई कमर्शियल्स और फैशन ट्रेंड्स पर काम कर रही हैं. हाल ही में वो लैक्मे फैशन वीक(lakme fashion week) के फिनाले की रात में नजर आईं.

इस मौके पर करीना कपूर व्हाइट कलर के फ्लोर लेंथ सिमर गाउन में नजर आई. इसी के साथ बेबो ने अपना मेकअप भी न्यूड रखा था. उन्होंने इंस्टाग्राम(instagram) पर भी अपनी कुछ फोटोज शेयर की है. बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म लालसिंह चड्ढा(lalsingh chadda) में नजर आने वाली है. ये फिल्म 2022 फरवरी में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें-मुंबई ड्रग्स केस: 11 दिनों से जेल में बंद आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, आज होगी सुनवाई