Kareena Kapoor Khan को मन ही मन खा रहा खौंफ, घर में ही शुरु किया ऐसा काम

अब Kareena Kapoor Khan को इस बात को खौफ शुरु हो गया कि कहीं उनका फिगर खराब न हो जाए तो उन्होंने घर पर ही योगा करना शुरु कर दिया है.

0
349

 

बीते दिनों करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बिरयानी और हलवा खाने वाले कई सारे वीडियो वायरल हुए थे. इस वीडियो में एक्ट्रेस इन दोनों लजीज चीजे खाती दिख रही थी, लेकिन अब करीना कपूर को इस बात को खौफ शुरु हो गया कि कहीं उनका फिगर खराब न हो जाए तो उन्होंने घर पर ही योगा करना शुरु कर दिया है.

करीना ने किया योग

सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस इस वीडियो में घर की बालकनी में योगा मैट बिछाकर योग करती दिखीं. इस वीडियो में एक्ट्रेस इतने अधिक कठिन योग कर रही हैं जिसको देखकर सब हैरान हैं.

रह-रहकर सता रहा ये डर

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) का ये वीडियो उनके कैप्शन की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘जब आपका योगा इंस्ट्रक्टर आपको इंस्टाग्राम पर फॉलो करे. तब आप समझ जाइए कि वक्त आ गया है बिरयानी और हलवा को बॉय कहने का.’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने #UntilWeMeetAgain भी लिखा.

बिरयानी खाते दिखीं करीना

मालदीव से वापस आने के बाद करीना (Kareena Kapoor Khan) ने सोशल मीडिया पर बिरयानी खाने वाला एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी पूरी टीम के साथ दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो में करीना अपनी प्लेट में बिरयानी निकाल रही हैं. उसके बाद उनकी टीम के मेंबर भी एक-एक कर बिरयानी निकाल रहे हैं और खाते हुए तारीफ भी करते हैं. जिसके साथ ही करीना का एक और वीडियो सामने आया था इसमें वोहलवा खाते हुए नजर आई थीं.

करीना की अलग तस्वीर

इसके अतिरिक्त करीना (Kareena Kapoor Khan) की एक और भी तस्वीर वायरल हुई है,जिसमें एक्ट्रेस का फेस काफी बुरी तरह से टैन हैं। वायरल हो रही फोटो में करीना नीले रंग का वनपीस पहने दिखी है, तो वहीं करिश्मा सफेद और लाल रंग के मेल की ड्रेस पहने दिखाई दीं. ये फोटो करिश्मा ने शेयर करते हुए लिखा कि ‘एक दूसरे के लिए आभारी और बीच में सब कुछ.’

Read More-श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले पर अदालत में हुई बहस,19 अप्रैल को आ सकता है फैसला