करीना कपूर ने बिपाशा बसु को कह दिया था ‘काली बिल्ली’, सालों बाद फिर उठा ये मामला, जानें पूरी वजह

0
465
kareena

अमेरिका में इन दिनों ब्लैक लाइव्स मैटर के नाम से एक मूवमेंट चल रहा है। जिसमें गोरे और काले को लेकर जमकर हंगामा हो रहा है। इस हंगामे की शुरुआत अफ्रीकन अमेरिकन जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद हुई। जिसके बाद ही अमेरिका के अलग-अलग हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन हो रहे है। इस प्रदर्शन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सभी रंग खूबसूरत होते है। रंग भले ही अलग हो लेकिन फ्रीडम और रिस्पेक्ट हमारे जीवन में सबसे ज्यादा जरूरी है।

हालांकि करीना के इस पोस्ट के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे है क्योंकि एक समय ऐसा था जब करीना कपूर ने खुद बिपाशा बसु को काली बिल्ली कह दिया था। जिससे बॉलीवुड में दो एक्ट्रेस के बीच केट फाइट शुरू हो गई थी। ये घटना 2001 में आई फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान हुई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान तो करीना कपूर ने बिपाशा बसु को थप्पड़ तक मार दिया था। रिपोर्ट्स के मुतबिक, करीना के डिजाइनर ने बिपाशा की मदद की थी। जिससे करीना कपूर नाराज हो गई थी। इसी वजह से एक्ट्रेस ने बिपाशा बासु को काली बिल्ली कह दिया था उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिया था।

वहीं करीना कपूर के इस कमेंट का जवाब बिपाशा बसु ने भी दिया था। बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उस दौरान बहुत छोटी सी बात से करीना कपूर को परेशानी हो गई थी। इसी वजह से वह बात को बिना मतलब खींचा जा रहा था। वहीं इसके बाद फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने बिपाशा बसु की आलोचना की। इस दौरान करीना कपूर ने बिपाशा बसु ने कहा कि ‘मुझे लगता है उन्हें अपनी एक्टिंग पर भरोसा नहीं है इसलिए चार पेज के इंटरव्यू में उन्होंने तीन पेज मेरी ही बातें की हैं। हालांकि दोनों एक्ट्रेस के बीच ये केट फाइट काफी लंबे समय तक चली।

ये भी पढ़ें:-सैफ-अमृता का सालों पुराना रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, कैमिस्ट्री देख करीना कपूर के भी उड़ जाएंगे होश