बेटे तैमूर की इन हरकतों को देख भड़क जाती है करीना कपूर, कई बार खो बैठी है आपा

166
taimur ali khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर एक बार फिर मां बनने वाली है। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी। इस दौरान करीना और सैफ ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट जारी किया। जिसमें लिखा गया- ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया।’ वहीं इस गुडन्यूज के बाद सैफ और करीना के फैंस लगातार अपने फेवरेट कपल को बधाइंया दे रहे है लेकिन दूसरे बच्चे की इस गुडन्यूज के बाद अब करीना का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें करीना ने तैमूर की उन हरकतों के बारें बताया था। जिसे देखकर वह भड़क जाती है।

दरअसल करीना कपूर ने एक फैशन मैगजीन को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशन लाइफ पर बात की थी। इसी दौरान करीना ने अपने बेटे तैमूर की कई आदतों का भी जिक्र किया था। इंटरव्यू में करीना ने अपना मदरहुड एक्सपीरियंस शेयर किया और बताया कि कभी-कभी तैमूर की वजह से वह अपना आपा खो देती है। इस दौरान काफी गुस्सा आ जाता है। अब तैमूर 3 साल का हो गया है इसी वजह से अब उसे समझ जाता है कि उसे क्या पसंद है और क्या नहीं। इतना ही नहीं, अब वह अपनी पसंद का खाना खाना चाहता है। इसी वजह से वह हमेशा बोलता है मैं ये नहीं खाउंगा, वो नहीं खाउंगा।

इसके आगे करीना ने कहा कि, ‘कभी-कभी तो मैं तैमूर की बातें सुनकर अपना आपा खो बैठती हूं। मैं उसे फिर बोलती हूं कि तुम्हे पराठा खाना ही होगा। इसके अलावा तुम्हारे पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है। तैमूर के साथ बिताए ये सारे पल मेरे लिए एक टास्क जैसा होता है। जिसे हम सब मिलकर पूरा करते है।’ करीना ने कहा कि, ‘मैं एक ओवरप्रोटेक्टिव मां हूं। इस जर्नी में मैं हर दिन एक नया काम सीखती हूं। तैमूर ही मुझे सीखाता है कि मैं एक अच्छी मां कैसे बनूंगी।’ बता दें कि करीना और सैफ बॉलीवुड की पॉपुलर कपल्स की लिस्ट में है और अब ये दोनों दूसरी बात माता—पिता बनने वाले है। जिससे फैंस काफी खूश है।

ये भी पढ़ें:-करीना की प्रेग्नेंसी पर पिता रणधीर कपूर का बड़ा खुलासा, डिलीवरी पर कही ये बात