Thursday, January 21, 2021
Home मनोरंजन अमृता-सैफ की शादी में पहुंची थी करीना, 10 साल बड़े पति को...

अमृता-सैफ की शादी में पहुंची थी करीना, 10 साल बड़े पति को इस अंदाज में दी थी बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की है. दोनों के रिश्ते में 10 साल का फासला है लेकिन इनके बीच का प्यार उम्र के अंतर को भी कम कर देता है. भले ही करीना की सैफ से शादी पहली है लेकिन करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले सैफ अली की शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से 1991 में हुई थी और इस शादी में 12 सालों का अंतर था. दरअसल, अमृता अपने एक्स हसबैंड सैफ से 12 साल बड़ी हैं और जब अमृता-सैफ की शादी हुई थी तब करीना कपूर ने भी शिरकत की थी. सोचिए..करीना ने अपनी आंखों से पति सैफ की पहली शादी देखी थी और शादी की बधाई देते हुए कहा था- ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल’.

सैफ ने दिया था मजेदार जवाब
जिस वक्त सैफ-अमृता सिंह शादी के बंधन में बंधे थे तब करीना काफी छोटी थीं और उस समय की जो तस्वीरें हैं उसमें वह बेहद क्यूट लगती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना ने बहुत ही अलग अंदाज में सैफ अली खान को शादी की बधाई दी थी.kareena in saif ali amrita marriage जिसमें उनका कहना था, ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल’. करीना की बधाई का जवाब देते हुए सैफ ने हंसते हुए ‘थैंक यू बेटा’ बोलकर जवाब दिया था. ये भी पढ़ेंः- जब अमृता सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने तोड़ी हदें, जबरदस्ती खींचकर किया था Kiss

13 साल में तलाक
सैफ अली खान और अमृता सिंह ने लव-मैरिज की थी और इस शादी के सैफ के दो बच्चे भी हैं. कुछ सालों तक इनकी शादीशुदा लाइफ में सब ठीक था. लेकिन 13 साल बाद यानि 2004 में दोनों ने तलाक लेकर अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए.saif ali amrita marriage वहीं सैफ-अमृता के बच्चे यानि सारा अली खान और इब्राहिम अपनी मां के साथ रहते हैं. लेकिन पापा से मिलने अक्सर आते रहते हैं. वहीं करीना दोनों बच्चों से काफी प्यार करती है.

शूटिंग सेट पर बढ़ी नजदीकियां
वैसे अमृता सिंह से तलाक की वजह करीना कपूर को माना जाता है. ऐसा कहा जाता है कि सैफ-करीना की बढ़ती नजदीकियों के कारण ही दोनों का तलाक हो गया. लेकिन सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता. सैफ-करीना शूटिंग सेट पर मिले थे और साथ काम करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी.kareena saif ali marriage फिल्म ‘टशन’ के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को समझा और 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली. सैफ-करीना की शादी 16 अक्टूबर, 2012 को हुई थी. दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है और अब करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं.

ये भी पढ़ेंः- जब 12 साल बड़े आदमी से पागलों की तरह प्यार करती थीं अमृता सिंह, फिर मां ने लगाया रोड़ा

Most Popular