Saturday, December 4, 2021

एक्ट्रेस को कम फीस मिलने पर अनिल कपूर से भिड़ी करीना कपूर, अभिनेता ने ऐसे दिया करारा जवाब

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस और एक्टर की फीस को लेकर हमेशा विवाद रहा है। कई एक्ट्रेस ने ये सवाल उठाया है कि उन्हें फिल्मों में एक्टर से कम फीस मिलती हैं फिर चाहे वो ही पूरी फिल्म को चला रही हैं। वहीं, अब यही मुद्दा एक्ट्रेस करीना कपूर के टॉक शो में भी उठा। दरअसल हाल ही में, करीना कपूर के टॉक शो में अभिनेता अनिल कपूर पहुंचे। यहां पर करीना कपूर ने अनिल कपूर से बॉलीवुड में एक्ट्रेस को मिलने वाली कम फीस पर एक सवाल किया। जिस पर अनिल कपूर ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया। एक्टर के इस जवाब से करीना कपूर की बोलती बंद हो गई थी।

- Advertisement -

एक्ट्रेस का सवाल
करीना कपूर ने अनिल कपूर से पूछा कि, ‘हॉलीवुड में अक्सर अभिनेता फिल्में छोड़ देते हैं जब उन्हें पता चलता है कि उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्री को उनके बराबर का पैसा नहीं मिल रहा। क्या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी लिंग के आधार पर भेदभाव न करते हुए सभी कलाकारों को बराबर का भुगतान नहीं किया जाना चाहिए? करीना के इस सवाल पर अनिल कपूर ने बहुत ही सीधा सा जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का जिक्र किया। अनिल कपूर ने कहा कि, ‘आपने तो मुझसे बहुत पैसा लिया है।’ इसके बाद करीना कपूर ने कहा कि कुछ अभिनेत्रियां आज ऐसी है जो इस प्रथा को खत्म करने की कोशिश करती हैं लेकिन कुछ आज भी इसका शिकार होती हैं।

अनिल कपूर का जवाब
करीना की इन बातों को सुनकर अनिल कपूर अपनी ‘फिल्म वीरे दी वेडिंग’ का जिक्र करते हैं और बताते है कि, ‘इस फिल्म को बनाते वक्त अकसर निर्माताओं की शिकायत रही है कि करीना कपूर ज्यादा पैसे ले रही हैं। उनका कहना था कि ये तो हीरो से भी ज्यादा पैसे मांग रही हैं लेकिन मैंन हमेशा यहीं कहा है कि, दे दो। लोग मुझे बार-बार फोन भी कर रहे थे। तब मैंने साफ कह दिया था कि, बेबो जो मांगेगी, दे दो।’ इसके आगे अनिल कपूर ने कह दिया कि उन्होंने अपने करियर में ऐसी कई फिल्में की हैं, जिसमें उन्हें कम पैसे मिले है और अभिनेत्रियों को ज्यादा फीस मिली है। मैंने कभी भी काम में परेशानी खड़ी नहीं की।

करीना और अक्षय की बहस
बता दें कि, करीना कपूर ने फिल्म ‘गुड न्यूज’ के दौरान भी यहीं मुद्दा उठाया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि इस फिल्म में जितनी फीस अक्षय कुमार लेते हैं उतनी फीस उन्हें भी चाहिए। एक बहस में करीना ने कहा था कि फिल्म में अगर देखा जाए तो वह खुद ही हीरो हैं। जबकि, पैसे अक्षय कुमार को ज्यादा मिले। करीना की इस बात का जवाब देने के लिए अक्षय कुमार सामने आए थे। अक्षय कुमार ने कहा था कि, ‘वह फिल्म ‘गुड न्यूज’ के निर्माता करण जौहर के साथ फिल्म के निर्माता भी हैं। फिल्म जो भी कमाई करेगी, वह उससे आधा हिस्सा लेंगे। इस फिल्म के लिए वह कोई फीस नहीं ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-अर्जुन और मलाइका की फोटो पर एक्ट्रेस करीना कपूर ने किया मजेदार कमेंट, पूछ डाला ऐसा सवाल, देख फैंस भी हुए हैरान

- Advertisement -

More articles

Latest article