Categories
मनोरंजन

जब सुशांत को लेकर करीना ने सौतेली बेटी को दी थी ये सलाह, अब हो रही हैं जमकर ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. एक्टर के सुसाइड केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. लेकिन, आत्महत्या किस वजह से की इस सवाल का जवाब ढूंढना पुलिस के लिए अब भी चुनौती बना हुआ है. मामले को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है. सोशल मीडिया पर एक्टर की कुछ पुरानी यादें काफी वायरल हो रही है. वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसका कनेक्शन सुशांत राजपूत से माना जा रहा है. आखिर क्या है उस वीडियो में वो हम आपको बताते हैं.

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें करीना ‘स्टैरी नाइट 2’ शो में नजर आ रही हैं यहां उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा एक्ट्रेस से सवाल करती है कि, SaraKareenaआप अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali khan) को क्या डेटिंग एडवाइज देना पसंद करेंगी? इस पर करीना ने ऐसा कुछ कह दिया जिस पर उन्हें अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

करीना ने अमृता के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं तो सारा यहीं राय दूंगी कि कभी अपनी पहली फिल्म के हीरो को डेट मत करना.’ इतना कहते ही करीना जोर से ठहाके लगाने लगती हैं.sara-sushantपर अब करीना के इस जवाब को सुशांत से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि, सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
सुशांत की मौत के बाद ये वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लोगों ने करीना को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा, ‘करीना! आपको शर्म आनी चाहिए, तुम्हारी पढ़ाई व्यर्थ है, क्योंकि तुम्हें मैनर्स को कोई आइडिया ही नहीं.’ जबकि एक शख्स ने ये तक कह दिया कि, लगता है करीना ने अभिषेक बच्चन को डेट किया होगा इसलिए ऐसा कह रही हैं.

आपको बता दें, अक्सर ही करीना कपूर अपनी सौतेली बेटी सारा के साथ बॉन्डिंग शेयर नजर आती हैं. सारा अमृता सिंह की बेटी है और 2004 में ही सैफ अली खान ने अमृता सिंह को तलाक दे दिया था. इसके बाद 2012 में सैफ ने करीना से शादी की थी.

ये भी पढ़ेंः- इस वजह से सुशांत सिंह को अकेला छोड़कर गई थीं रिया चक्रवर्ती, पुलिस के सामने बताई सच्चाई