Homeमनोरंजनशाहिद कपूर से ब्रेकअप को लेकर करीना ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी...

शाहिद कपूर से ब्रेकअप को लेकर करीना ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी सच्चाई, देखें वीडियो

- Advertisement -

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री रही है, जहां पर रिश्ते बनने में देरी नहीं लगती और न ही टूटने में देरी लगती है, कब, कहां और कैसे कौन अलग हो जाता है, इसके बारे में पता लगाना बड़ा मुश्किल हो जाता है. इसी कड़ी में एक नाम शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का आता है. दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन अचानक दोनों की राहें अलग हो गई, और दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने सुर्खियें बटोर ली. लेकिन करीना ने कभी भी अपने ब्रेकअप (Kareena Kapoor Shahid Kapoor Breakup) को लेकर कुछ नहीं कहा और मौन रहीं. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है.

हाल ही में करीना कपूर एक शो में इंटरव्यू देने पहुंची. यहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों के बारे में खुलकर बात की. इसके बाद करीना को इंटरव्यू में उन्हीं के निभाए गए अतरंगी क्लिप को दिखाया गया, जिसमें उनका आइकॉनिक किरदार ‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’, ‘ओमकारा’ की ‘डॉली’ दिखाया गया. इसके आखिरी में करीना को ‘जब वी मेट’ की ‘गीत’ का भी क्लिप दिखाया गया. जिसमें वो शाहिद कपूर से वो बिंदास अंदाज में बात कर रही थी. इन क्लिप को देखने के बाद करीना को अपने बीते हुए दौर की याद आ गई, और उन्होंने इस पर कई सारी बातें शेयर की.

जब वी मेट का क्लिप देखने के बाद करीना ने कहा कि इस किरदार के लिए शाहिद ने ही कहा था कि इसकी स्क्रिप्ट अच्छे से पढ़ो, लेकिन उस दौरान मैं फिल्म टशन में भी काम कर रही थी. इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड थी और यहां तक कि मैनें अपना जीरो साइज किया और जमकर मेहनत की थी. क्योंकि उस वक्त मुझे ये लग रहा था कि ‘टशन’ के जरिए मैं एक नए मुकाम पर पहुंच जाउंगी लोगों के बीच छा जाऊंगी. हालांकि ऐसे में मैं जब वी मेट को लेकर मैं बिल्कुल सीरियस नहीं थी. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद मैनें जो सोचा था उसका उलटा हो गया.

‘जब वी मेट’ के दौरान अलग हुए थे करीना-शाहिद
आगे करीना ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, ‘भाग्य के भी अपने कुछ रूल्स होते हैं. यही वजह है कि लाइफ उसी के तौर तरीकों पर है. ‘टशन’ और ‘जब वी मेट’ के वक्त काफी कुछ हुआ और तभी हम दोनों के रास्ते एक-दूसरे के लिए अलग हो गए थे. करीना ने ये भी बताया कि अलग होने के बाद ‘टशन’ फिल्म के समय में सैफ मिले. इसके बाद मेरी पूरी जिंदगी बदल गई’.

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here