करीना-सैफ के छोटे शहजादे का नाम आया सामने ! इंटरव्यू में बेबो ने कही थी ये बात

Kareena

बॉलीवुड की बेबो यानि की एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार पेरेन्ट्स बन गए है। बच्चे की किलकारी दूसरी बार उनके घर में गूंज रही है। सबको ऐसा लगता था कि तैमूर के बाद इस बार करीना के बेटी ही होगी, लेकिन सबके कयास बेकार निकल गए। करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बाद एक बार फिर क्यूट से बेटे को जन्म दिया। बेटा होने के बाद अब फैंस को करीना- सैफ अपने बच्चे का नाम क्या रखने वासे है, इस बात को जानने को जानने की उत्सुकता है। ऐसे में तैमूर के छोटे भाई को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसमें ये कयास लगाए जा रहे है कि करीना के बेटे का नाम क्या हो सकता है?

इसे भी पढ़ें-किसानों से भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता, कई लोगों को आई गंभीर चोट

करीना ने कही ये बात

साल 2016 में जब सैफ अली खान और करीना के घर तैमूर ने जन्म लिया था, तो दोनों ने अपने बेटे के लिए कई नाम पर विचार करने के बाद तैमूर नाम पर मुहर लगाई थी, जिसको कारण सोशल मीडिया पर कई दिनों तक बवाल भी देखने को मिला था। कपल द्वारा सोचे गए अन्य नामों में एक नाम फैज भी था, जिसको सैफ ने सुझाया था। एक इंटरव्यू में करीना ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि ‘अस्पताल जाने से एक दिन पहले सैफ ने मुझे कहा कि अगर ये लड़का हुआ तो तुम श्योर हो कि इसका नाम तैमूर ही रखना है? हम इसे बदल सकते हैं। फैज रख लेंगे।

ये नाम थोड़ा अधिक पोएटिक और रोमांटिक लगेगा।’ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करीना ने कहा था कि ‘सैफ की इस बात पर मैंने जवाब दिया कि नहीं, नाम तो हम तैमूर ही रखेंगे। मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा फाइटर बने। तैमूर का मतलब आयरन होता है और मैं आयरनमैन प्रोड्यूस करना चाहती हूं।’

अब पूरी हो सकती है सैफ की इच्छा

ऐसा माना जा रहा है कि , जो काम सैफ पहले नहीं कर पाए थे, शायद अब उनकी वो इच्छा पूरी हो जाए।  यानी सैफीना के दूसरे बेटे का नाम फैज हो सकता है। अब देखना ये है कि तैमूर के छोटे भाई का नाम क्या हो सकता है। बात करें अगर तैमूर की तो सोशल मीडिया पर वो काफी पसंद किये जाते हैं।

इसे भी पढ़ें-रातों-रात सुपरस्टार बनने के लिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े, सरेआम हो गईं Nude

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *