करण ने सलमान के सामने ही किया ऐश्वर्या की खूबसूरती का जिक्र, भाईजान ने दिया अविश्वसनीय रिएक्शन

इन दिनों सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का पुराना वीडियो वायरल होने में लगा है. ये वीडियो स्टार गिल्ड अवार्ड के दौरान का है. इसमें करण जौहर और सलमान खान स्टेज पर मौजूद सेलेब्स मनोरंजन कर रहे हैं.

0
257

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर लव स्टोरी में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिलेशनशिप रहा है. पर दोनों को रिलेशनशिप में कभी सफलता नहीं मिली . इनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप की चर्चा समय समय पर होती रहती है. फिलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन की अभिषेक बच्चन से शादी हो हुई है, तो वहीं सलमान खान ने आज तक अविवाहित ही है. पर जैसे ही दोनों का जिक्र जब भी एक जगह होता है, तो दोनों असहज महसूस करने लग जाते हैं. ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ एक बार हुआ. इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल होने में लगा है. ये वीडियो स्टार गिल्ड अवार्ड के दौरान का है. इसमें करण जौहर और सलमान खान स्टेज पर मौजूद सेलेब्स मनोरंजन कर रहे हैं.

सलमान खान, करण जौहर के साथ स्टेज पर रैपिड फायर राउंड खेल रहे हैं, जैसे ही करण जौहर अपने शो ‘कोफी विद करण’ में खेलना शुरु करते हैं तो वो कई रैपिड सवालों के बाद सलमान खान करण जौहर से सवाल करते हैं,”अगर आपको कभी लड़की बनने का वरदान मिले तो किस हीरोइन की तरह बनना चाहोगो?” इस पर करण के जवाब ने कुछ पल के लिए सलमान खान को खामोश कर दिया. करण जौहर ने कहा कि वह ऐश्वर्या राय की तरह बनना चाहेंगे. ये सुनकर सलमान खामोश रहे और मुस्कुराते हुए कहा,”वजह? ऐश्वर्या राय बच्चन.” करण जौहर ने आगे कहा,”वजह पूछ रहे हैं आप? आप पूछ रहे हैं वजह?”

उस समय सलमान शांत रहे है और मुस्कुराकर बोले कि ,”जी मैं पूछ रहा हूं.” फिर करण जौहर ने कहा,”हिंदुस्तान की ही नहीं, दुनिया में सबसे खूबसूरत औरत हैं वो, तो ऐश्वर्या राय.” करण जौहर के इस जवाब पर सलमान खान ने रिएक्शन दिया कि ऐश्वर्या राय सबसे खूबसूरत हैं, ये बात तो है ही.

इसे भी पढ़ें-Lakhimpur Kheri Case में SC ने बढ़ाई आरोपी आशीष मिश्रा मुश्किलें, रद्द की जमानत