Brahmastra: रिलीज होने से पहले ही Karan Johar दिखा देना चाहते ऑडियंस को ‘Brahmastra’, लेकिन इस वजह से हो गए मजबूर

करण जौहर इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि करण जौहर 2 हफ्ते पहले अपनी फिल्म फाइनल करने से पहले कुछ दर्शकों को फिल्म दिखा देना चाहते थे।

0
187
Brahmastra

Brahmastra: करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आ जाएगी जिसको लेकर अब फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। कई शहरों में तो थियेटरों में एडवांस बुकिंग भी हो चुकी है। 400 करोड़ से ज्यादा बजट वाली ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं फैंस के साथ साथ डायरेक्टर भी काफी एक्साइटेड हैं। निर्देशन अयान मुखर्जी ऐसा किया है कि उनकी फिल्म अब लॉक हो चुकी है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म साल की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित होने वाली है। हालांकि अभी यह कह पाना बहुत ही मुश्किल है इस फिल्म का कैसा रिस्पॉन्स रहेगा यह तो 9 सितंबर के बाद ही पता चलेगा जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें इस फिल्म को करण रिलीज होने से पहले ही ऑडियंस को दिखा देना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं कर पाए।

रिलीज होने से पहले दिखाना चाहते थे ऑडियंस को फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता करण जोहर हमेशा चर्चा में रहते हैं करण जौहर इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि करण जौहर 2 हफ्ते पहले अपनी फिल्म फाइनल करने से पहले कुछ दर्शकों को फिल्म दिखा देना चाहते थे। वह ऐसे दर्शकों को फिल्म दिखाना चाहते थे जो फिल्म इंडस्ट्री से ना जुड़ें हो जो खुलकर इस फिल्म पर राय Karan joharरख सके। लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके । क्योंकि फिल्म के को -प्रड्यूसरों और डिस्ट्रीब्यूटरों स्टार स्टूडियोज और वाल्ट डिजनी ने ऐसा करने से सांस रोक दिया है। दरअसल आपको बता दें फिल्म का नियम होता है कि अकेले इस फिल्म को दिखाने का फैसला करण जौहर नहीं कर सकते हैं। इसीलिए इस फिल्म का ट्रायल नहीं सीधे रिलीज ही की जाएगी इस फिल्म का ट्रायल नहीं रखा गया है।

ये लोग देख चुके हैं फिल्म

करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र कुछ लोग देख भी चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि फिल्म के कुछ अपने करीबियों ने देख लिया है और अच्छा रेस्पॉन्स मिला है ‌। आपको बता दें इस फिल्म को जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली ,आदित्य चोपड़ा, शाहरुख खान जैसे लोगों ने देख लिया है। इस फिल्म को देखने के बाद इन लोगों ने फिल्म की Brahmastraजमकर तारीफ की है। हालांकि अभी यह कहना मुश्किल है कि यह फिल्म पर्दे पर धमाल मचाएगी। क्योंकि अभी हाल ही में आमिर खान की रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी फ्लॉप साबित हुई है। कई सारी ऐसी फिल्में रिलीज हुई है जिन्हें अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। हालांकि करण जौहर की फिल्म का कोई रिलीज ट्रायल नहीं रखा गया है इस फिल्म में आम ऑडियंस की राय नहीं ली गई है। वही आपको बता दें इस फिल्म में आलिया भट्ट सरणबीर कपूर, शाहरुख खान, जूनियर एनटीआर, मौनी राय जैसे कई मशहूर अभिनेता अभिनेत्रियां नजर आने वाले हैं ‌।

Read More-Brahmastra: ऐसा क्या हो गया जो भड़क गए फैंस? मांगनी पड़ गई Junior NTR को माफी, जानिए पूरी खबर