Tuesday, January 31, 2023

बेटे के लिए बोरिंग है Karan Johar, खुद बेटे यश ने पापा से कही ये बात, देखें फनी Video

करण जौहर बेटे यश और रूही की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में करण जौहर के बेटे यश अपने पापा को बोरिंग कहते हुए नजर आ रहे हैं।

Must read

- Advertisement -

Karan Johar Kids Video: बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर सबसे ज्यादा अपने रियल्टी शो ‘कॉफी विद करण जोहर’ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। करण जौहर के शो में एक से बढ़कर एक मशहूर सेलिब्रिटी पहुंचते हैं। लेकिन इस वक्त करण जोहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में करण जौहर अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। करण जौहर बेटे यश और रूही की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में करण जौहर के बेटे यश अपने पापा को बोरिंग कहते हुए नजर आ रहे हैं।

बेटे के लिए बोरिंग है करण जौहर

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है,”मेरी पर्सनालिटी का रिव्यू…”करण जौहर के इस वीडियो में बैठे यश काफी बोर होते हुए नजर आ रहे हैं। तभी करण जौहर अपने बेटे से पूछते हैं कि यह क्या कर रहे हो। तो बेटा जवाब देते हुए कहता है मैं बोरिंग हूं।”जिस पर करण जौहर फिर कहते हैं आपके कहने का मतलब क्या है कि आप बोर हो चुके हो। जिसके बाद 5 साल के बच्चे करण जोहर के बेटे यश ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। यश ने कहा नहीं तुम मुझे बोर कर रहे हो जिसके बाद करण जौहर थैंक्स बोलकर वीडियो कट कर देते हैं। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है वही आपको बता दें करण जौहर के बेटे यश का वीडियो एक और वायरल हुआ था जिसमें दोनों ही बच्चे काफी क्यूट नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

2017 में जुड़वा बच्चों के बने थे पिता

इससे पहले करण जौहर के बेटे यश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह स्टूडेंट ‘ऑफ द ईयर’ के गाने डिस्को दीवाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे थे। इसके अलावा उनकी बेटी रूही भी अपने भाई के साथ नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वही आपको बता दें करण जौहर 2017 में सरोगेसी के जरिए पिता बने थे। एक बार करण जौहर ने इंटरव्यू देते हुए कहा था कि उनके दोनों बच्चे उनकी लाइफ के पार्टनर है।

Read More-बेटे अगस्त्य के बर्थडे पर Shweta Bachchan ने किया प्यार भरा पोस्ट, लिखा- ‘आप मेरी स्माइल बढ़ा देते हैं’

- Advertisement -

More articles

Latest article