ट्विटर पर वापसी कर बुरी तरह फंसे करण जौहर, अब इस पोस्ट पर लोग कर रहे हैं जमकर ट्रोल

38
karan

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है। यूजर्स मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे है। जिस वजह से करण जौहर ने ट्विटर को ही अलविदा कह दिया था इतना ही नही, करण जौहर ने कभी भी ट्रोलर्स को जवाब नहीं दिया था लेकिन अब करण जौहर ने लगभग दो महीने बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है। जिसके बाद ट्रोलर्स ने एक बार फिर करण जौहर को निशाना बना लिया। करण जौहर ने हाल ही में ट्विटर पर लंबे समय बाद एक पोस्ट किया। जिसके बाद यूजर्स इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। इतना ही नहीं, इस पोस्ट पर भी फिल्ममेकर को खरी-खोटी सुनाई जा रही है।

दरअसल करण जौहर ने बीते शनिवार यानी कि 22 अगस्त को ट्विटर पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। करण जौहर ने पोस्ट में लिखा, ‘भगवान गणेश की शक्ति सारी बुराइयों से आपको और आपके प्रियजनों की रक्षा करे। ये शक्ति पॉजिटिविटी को बढ़ावा दे और सिर्फ प्यार ही फैलाए… प्लीज सुरक्षित रहिए।’ लेकिन फैंस को करण जौहर का ये पोस्ट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जिस वजह से लोग इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। लोग करण जौहर को लोग खरी-खोटी सुना रहे है। कई लोगों ने करण जौहर को नेपोटिज्म का किंग बताया है।

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘ये दिल तोड़ देने वाली खबर है… मेरे पास हम दोनों के साथ बिताए वक्त की कुछ बेहद मजबूत यादें है… मैं इस पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं… तुम्हारी आत्मा को शांति मिले दोस्त… जब ये सदमा गुजरेगा तो सिर्फ बेस्ट यादें ही रह जांएगी’

ये भी पढ़ें:-सुशांत केस के बाद फिल्म ;गुंजन सक्सेना; की वजह से फंसे करण जौहर, वायुसेना ने लगाए गंभीर आरोप