karan and shahruh

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चित है। दोनों के किस्से सोशल मीडिया पर छाए रहते है। शाहरुख खान और करण जौहर ने मिलकर कई फिल्में एक साथ की है। जिस वजह से दोनों को अकसर साथ देखा गया है। इसके अलावा पार्टीज और बॉलीवुड के इवेंट में भी करण जौहर और शाहरुख खान एक साथ नजर आते है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब करण जौहर शाहरुख खान को बिल्कुल भी पसंद नही करते थे। जिसका खुलासा खुद करण जौहर ने अपनी किताब में किया है। इस दौरान करण जौहर ने ये भी बताया है कि वह शाहरुख खान के बारे में क्या सोचते थे।

दरअसल करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में इस बात का खुलासा किया है कि वह शाहरुख खान के फैन नहीं थे। उन्होंने लिखा कि उन्हें एक समय पर लगता था कि शाहरुख़ ओवरएक्टिंग करते हैं। करण को फिल्म ‘दीवाना’ देखकर यह महसूस हुआ था कि किंग खान ओवरएक्टिंग कर रहे हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख खान की वजह से करण जौहर की उनके दोस्त और धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व के साथ कई बार बहस भी हो चुकी है। करण बताते हैं कि उस ज़माने में अपूर्व को आमिर और मुझे शाहरुख़ ख़ास पसंद नहीं थे और इन दोनों को लेकर हम ऐसे झगड़ रहे थे जैसे यह हमारे रिश्तेदार हों।

हालांकि, अब करण जौहर और शाहरुख खान बॉलीवुड के उन जोड़ियो की लिस्ट में शामिल है। जिनकी दोस्ती फैंस के बीच हमेशा चर्चाओं में रहती है। करण जौहर कई बार अपने बच्चों के साथ शाहरुख खान की फैमिली के साथ नजर आए है। तो वहीं, हाल ही में एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें शाहरुख खान के छोटे बेटे करण जौहर की किताब पढ़ने में बिजी थे। वर्क फ्रंट की बात करें, करण जौहर जल्द की दो फिल्मे आने वाली है। जिसमें ‘तख़्त’ और ‘दोस्ताना -2’ शामिल है। करण की ‘तख़्त’ में रणवीर सिंह और करीना कपूर की जोड़ी नजर आएगी। वहीं ‘दोस्ताना-2’ में कार्तिक आर्यन और जहान्वी कपूर की जोड़ी नजर आएगी।

ये भी पढ़ें:-करण जौहर ने काजोल से पूछा-;अगर न्यासा शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ भाग गई तो&; एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब