सुशांत केस के बाद फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ की वजह से फंसे करण जौहर, वायुसेना ने लगाए गंभीर आरोप

87
karan

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्रवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को फैंस ने खूब प्यार दिया। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं, फैंस ने इस फिल्म को रिव्यू भी काफी अच्छे दिए है लेकिन इसी बीच फिल्म गुंजन सक्सेना रिलीज होते ही मुश्किलों में फंस गई। दरअसल भारतीय वायुसेना ने फिल्म पर आरोप लगाया है कि इस फिल्म में उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। जिस वजह से भारतीय वायुसेना की तरफ से सेंसर बोर्ड को एक चिट्ठी लिखी गई है। इतना ही नहीं, इस फिल्म की वजह से करण जौहर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल भारतीय वायुसेना ने सेंसर बोर्ड को लिखी चिट्ठी में फिल्म पर आरोप लगाया है कि फिल्म में उनकी खराब और गलत छवि दिखाई गई है। भारतीय वायुसेना कभी भी लिंग के नाम पर भेदभाव नहीं करती है। वहीं, वायुसेना की इस चिट्ठी की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वैसे ही फैंस एक बार फिर करण जौहर पर भड़क गए है। सोशल मीडिया पर यूजर्स धर्मा प्रोडक्शन के हेड करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे है। कई लोगों ने नेपोटिज्म की वजह से करण जौहर को फटकार लगाई है। तो कुछ यूजर ने डायरेक्टर को देशद्रोह का आरोपी बताया है। जिस वजह से अब करण के खिलाफ हुए ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर करण जौहर लगातार ट्रोल हो रहे है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैंस करण जौहर पर काफी भड़के हुए है। जिस वजह से डायरेक्टर को लगातार ट्रोल किया जा रहा है लेकिन अब फिल्म गुंजन सक्सेना करण जौहर की एक नई मुसीबत बन गई है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत केस में बड़ा झोल! धर्मा प्रोडक्शन के ;CEO; से पूछताछ, करण जौहर पर लटकेगी तलवार?