करण जौहर ने काजोल से पूछा- ‘अगर न्यासा शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ भाग गई तो’ एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

804

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अभिनेत्री काजोल (Kajol) ऑनस्क्रीन बेस्ट जोड़ी में से एक हैं। हालांकि, सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं, बल्कि ऑफस्क्रीन दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों ने पहली बार फिल्म बाजीगर में काम किया था जहां से दोनों की जोड़ी काफी फैंस को काफी पसंद आया था। दोनों ने इसके बाद कई फिल्मों में साथ काम किया था। काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी साल 2007 में करण जौहर (Karan Johar) के कॉफी विद करण शो (Coffee with Karan Show) में पहुंचे थे जहां करण ने काजोल और शाहरुख से अजीबोगरीब सवाल किया था। ये सवाल काजोल की बेटी और शाहरुख के बेटे से जुड़ी है।

यह भी पढ़े- लक्ष्मी बॉम्ब का विरोध हुआ तेज, फिल्म के खिलाफ प्रकाश जावड़ेकर के पास पहुंचा पत्र

करण जौहर ने काजोल से शो के दौरान पूछा था कि अगर आज से 10 साल बाद न्यासा (Nyasa) आर्यन (Aryan) के साथ फरार हो गई तो दोनों का रिएक्शन कैसा होगा? इस पर काजोल ने करण के सवाल का बेबाकी के साथ जवाब दिया था और kajol shahrukh अपने फिल्म का एक डायलॉग मारा था ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’। इसके बाद काजोल शाहरुख के हाइ फाइव करती हैं, लेकिन शाहरुख खान काफी कनफ्यूस नजर आते हैं।

शाहरुख के एक्सप्रेशन देख करण कहते हैं कि शायद शाहरुख को ये पंच कुछ खास पसंद नहीं आया। इस पर शाहरुख हंसते हुए कहते हैं कि उन्हें ये जोक समझ ही नहीं आया। शाहरुख ने कहा था कि वह इस चीज को लेकर काफी डरावना महसूस कर रहे हैं। shahrukh kajol अगर काजोल उनकी रिश्तेदारी में आती हैं तो वह इस चीज को सोच ही नहीं पा रहे हैं। बता दें कि, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को आज 25 साल पूरे हो गए हैं।

यह भी पढ़े- Video: Sapna Choudhary ने घूंघट ओढ़कर नीले सूट में लगाए ठुमके, बेकाबू हुए फैंस