Tuesday, January 31, 2023

Ali Asgar के अचानक ‘द कपिल शर्मा’ शो छोड़ने के फैसले पर तिलमिला गए थे कपिल,कर देना चाहते थे कुछ ऐसा

अली असगर ने अचानक कपिल शर्मा के शो को छोड़ने का फैसला कर लिया। जिसके बाद फैंस काफी मायूस हो गए। अली असगर के शो छोड़ने के फैसले पर कपिल शर्मा ने एक ऐसा बयान दिया था जो काफी सुर्खियों में रहा है।

Must read

- Advertisement -

Ali Asgar And Kapil Sharma: टीवी के मशहूर अभिनेता अली असगर ने कई मशहूर टीवी शो में काम किया है। लेकिन सबसे ज्यादा इन्हें अगर किसी शो से पहचान मिली तो वह ‘द कपिल शर्मा’ शो है। अली असगर ने द कपिल शर्मा शो में दादी के किरदार को निभाकर अच्छी खासी पहचान बना ली है। लेकिन एक समय ऐसा था कि अली असगर ने अचानक कपिल शर्मा के शो को छोड़ने का फैसला कर लिया। जिसके बाद फैंस काफी मायूस हो गए। अली असगर के शो छोड़ने के फैसले पर कपिल शर्मा ने एक ऐसा बयान दिया था जो काफी सुर्खियों में रहा है।

अली असगर को लेकर कपिल ने दिया था बड़ा बयान

- Advertisement -

आपको बता दें 2019 में कपिल शर्मा अरबाज खान के शो ‘पिंच’ में पहुंचे थे। कपिल शर्मा अरबाज खान से बातचीत के दौरान बताया था कि अली असगर के अचानक से छोड़ने से वह काफी आहत हो गए थे। इतना ही नहीं कॉमेडियन ने Ali Asgar And Kapil Sharma अरबाज खान से बातचीत करते हुए बहुत बड़ी बात कह दी थी। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। कपिल शर्मा ने कहा था कि, “मैं अली भाई को ब्लॉक करना चाहूंगा। क्योंकि मुझे क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा आखिर वाह शो छोड़कर गए क्यों।”

अली असगर और कपिल के बीच हो गई थी अनबन?

अली असगर ने छोड़ा उस से पहले सुनील ग्रोवर ने भी कपिल शर्मा के शो को छोड़ दिया था। कहा जा रहा था कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हो गया था जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया था। फिर अली Ali Asgar And Kapil Sharma असगर और कपिल शर्मा के बीच झगड़े के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि इसके बाद अली असगर ने बयान देते हुए कहा था कि मेरी कोई लड़ाई नहीं हुई थी मैं कर्ज के कुछ कॉन्ट्रैक्ट में फेरबदल से मैं खुश नहीं था।

Read More-श्वेता की बेटी Palak Tiwari ने दिखाई हद से ज्यादा बोल्ड अदाएं, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

- Advertisement -

More articles

Latest article