कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे राहत इंदौरी, इस एक शायरी ने बांधा था शो का समा, देखें Video

साल 2020 भारत ने कई बड़ी हस्तियों को खोया है। इस साल में अब तक बॉलीवुड से जुड़े कई सितारों की मौत हो चुकी है लेकिन इस बीच अब मंगलवार के दिन भारत के मशहूर शायर राहत इंदौरी ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। राहत इंदौरी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हो गई थी। इतना ही नहीं, 70 वर्षीय राहत इंदौरी कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे। जिस वजह से ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मशहूर शायर के निधन की जानकारी इंदौर के कलेक्टर ने दी है। वहीं, राहत इंदौरी के निधन के बाद अब सोशल मीडिया पर उनकी कई पुरानी वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इसी वजह से अब कॉमेडियन कपल शर्मा के शो का भी एक वीडियो सामने आया है।

दरअसल सोनी टेलीविजन ने राहत इंदौरी का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो ‘द कपिल शर्मा शो’ का है। राहत इंदौरी शो में पहुंचकर कई शानदार शायरी सुना रहे होते है लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कपिल शर्मा राहत इंदौरी को एक शायरी सुनाने के लिए कहते है। जिसके बाद राहत शायरी सुनाते है वो कहते है, ‘मुझमें कितने राज हैं बतलाऊं क्या, मुझमें कितने राज हैं बतलाऊं क्या. बंद एक मुद्दस से हूं, खुल जाऊं क्या. आजजी मिन्नत, खुशामत इल्तिजा, और मैं क्या-क्या करूं, मर जाऊं क्या.’ सोशल मीडिया पर राहत इंदौरी की इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है।

बता दें कि राहत इंदौरी की निधन की खबर से हर कोई हैरान रह गया। बॉलीवुड जगत से लेकर राजनीति से जुड़े तमाम दिग्गज नेताओं ने राहत इंदौरी के निधन पर शोक जताया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्दू शायरी लिखकर राहत इंदौरी को श्रद्धांजलि दी।

Related Articles

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles