कपिल शर्मा शो को लगा बड़ा झटका, बायकॉट करने की मांग हुई तेज, सामने आई ये वजह

193
Boycott Kapil Sharma show

देशभर में अपनी कॉमेडी का दमखम दिखा चुके कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्सर चर्चाओं में आ ही जाते हैं. कभी अपने बर्ताव को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर, इसी बीच कपिल पर एक और गाज गिरते हुए दिखाई दे रही है. दरअसल करोड़ों लोगों की पसंद बन चुका कपिल शर्मा का शो फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में आ गया है. लोग इस शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. जो कपिल शर्मा के लिए बड़ी मुसीबत बन गया है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही लोग इस शो के खिलाफ हल्ला बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसका कारण बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग खान यानी सलमान (Salman Khan) हैं.

ये भी पढ़ें:- सुशांत की मौत से कपिल के शो पर मंडराया संकट, लोगों ने बहिष्कार करने की उठाई मांग, सलमान पर लगे आरोप

दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकॉट करने की मांग अब पहले से भी ज्यादा तेज हो गई है. यहां तक कि इस समय ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में #BoycottKapilSharmaShow ट्रेंड कर रहा है. हालांकि लोगों की नाराजगी कपिल शर्मा से नहीं है. लेकिन उनके शो से लोग जरूर नाराज हैं. क्योंकि इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) हैं. इसलिए दर्शक कपिल के शो का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का गुस्सा अब कपिल के शो पर निकल रहा है. लोगों का कहना है कि कपिल शर्मा या तो अपना प्रोड्यूसर बदलें या फिर लोग उनके शो को बायकॉट कर देंगे.

दरअसल सुशांत के केस के बाद नेपोटिज्म से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के खिलाफ लोगों ने जमकर विरोध करना शुरू कर दिया है. यहां तक कि सलमान खान के खिलाफ लोगों की नाराजगी साफ देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर फैंस और दर्शक लगातार उनके खिलाफ बयान देते रहे हैं. इसके पीछे का एक कारण ये भी है कि, सुशांत को लेकर एक खुलासा हुआ था कि सलमान ने उन्हें अपने फिल्म में कास्ट करने की बात कही थी. लेकिन किसी विवाद के चलते उन्होंने सुशांत से वो फिल्म छीन ली थी. इसलिए लोगों की नाराजगी दबंग खान के खिलाफ खुलकर देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें:- ड्रग्स माफिया पर राज कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, सलमान खान संग दी थी हिट फिल्म