Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन कपिल शर्मा ने इस वजह से भारती सिंह और हर्ष की फोटो...

कपिल शर्मा ने इस वजह से भारती सिंह और हर्ष की फोटो की शेयर, कैप्शन में लिखी यह बड़ी बात

कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (harsh Limbachiya) की 3 दिसंबर को शादी की तीसरी सालगिरह थी। भारती और हर्ष के इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने भी दोनों को बधाई दी है। कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की फोटो साझा कर उन्हें इस खास मौके पर बधाई दी है। तस्वीर साझा करते हुए कपिल ने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी भारती और हर्ष। आप दोनों को बहुत सारा प्यार।

इसे भी पढ़ें:-रेड बिकिनी में हिना खान ने ढाया कहर, रेड बिकिनी में बढ़ाई मालदिव की गर्मी, देखें फोटोज

 भारती ने भी सालगिरह के मौके पर हर्ष के लिए एक स्पेशल पोस्ट साझा किया है। भारती ने हर्ष के साथ कई तस्वीरों को साझा किया है और उन फोटोज के साथ लिखा, ‘प्यार का मतलब यह नहीं कि आप कितने दिन, कितने महीने और कितने साल से साथ हैं। प्यार का मतलब यह है कि आप हर दिन एक-दूसरे को कितना प्यार करते हैं। हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी मेरे प्यार।’ आपको बता दें कि ड्रग्स केस में भारती और हर्ष गिरफ्तार हुए थे। हालांकि बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इसी के बाद से ये दोनों खूब ट्रोल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा था, ‘क्या भारती और उनके पति हर्ष ऐसा कर सकते हैं? मेरा दिल ये मानने के लिए बिलकुल तैयार नहीं है। लोग आपको बेहद प्यार करते हैं, लाखों लोग आपको अपना आइडल मानते हैं। वे आपकी तस्वीर अपने फोन पर लगाते हैं। वे आपकी तरह ही बनना चाहते हैं। तो ये सब करने की क्या आवश्यकता? ड्रग्स लेने से आप अच्छे कॉमेडियन नहीं बन सकते या उससे आपको एनर्जी नहीं मिलेगी। मुझे बहुत बुरा लग रहा है। मगर मैं कहूंगा कि भारती ऐसी नहीं है। वह अच्छी आर्टिस्ट हैं। मगर मैंने खबर देखी कि भारती गिरफ्तार हो गई हैं। उन्होंने कबूला है और पुलिस को सबूत मिला है। ये सब क्या हो रहा है? हमारा फिल्मी वर्ल्ड कहां जा रहा है?’

कृष्णा ने भारती का समर्थन करते हुए कहा था कि राजू श्रीवास्तव ने तो बेहद बकवास की है। उन्होंने जो भारती के लिए कहा वह बहुत ही शॉकिंग लगा। उन्होंने लाइफटाइम के लिए रिलेशनशिप खराब कर लिए हैं सबके साथ। हमारे शो की पूरी टीम उनसे गुस्से में हैं। कम से कम एक ही इंडस्ट्री के होने के नाते भारती के लिए राजू को ये सब तो नहीं बोलना चाहिए था।

इसे भी पढ़ें:- दिलजीत दोसांझ को कंगना ने बताया करण जौहर का पालतू..अब सिंगर ने एक्ट्रेस को दिखाई औकात!

Most Popular