Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन ऐश्वर्या के सामने कपिल शर्मा ने किया खुलासा, सरकार को देते हैं...

ऐश्वर्या के सामने कपिल शर्मा ने किया खुलासा, सरकार को देते हैं इतने करोड़ टैक्स

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कपिल एक मशहूर कॉमेडियन ही नहीं बल्कि बेहतरीन एक्टर, एंकर, होस्ट और सिंगर भी हैं. कपिल शर्मा फोर्ब्स इंडिया (Forbs India) सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप 100 में अपनी जगह बना चुके हैं. कपिल शर्मा लोगों को खूब हंसाते हैं और लोग भी कपिल को काफी पसंद करते हैं. पहले ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ शो आता था और अब ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) आता है. ऐसा नहीं है कि, कपिल ने अपने एक ही शो से लोगों को मनोरंजन किया हो. कपिल ने दोनों ही शो लोगों की पसंद रहे हैं. कपिल ना सिर्फ टीवी बल्कि बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं और कपिल की कमाई भी कोई हल्की नहीं बल्कि काफी मोटी कमाई है. अगर आप कपिल शर्मा द्वारा दिया जाने वाले टैक्स की रकम जान लेंगे तो यकीनन आपके होश उड़ जाएंगे.

सरकार को कितना देते हैं टैक्स
कपिल शर्मा कई बार अपने शो के सेट पर ही ऐसे खुलासे कर देते हैं जो एक पल के लिए लगते मजाक हैं. मगर होते सच हैं. ऐसा ही एक खुलासा कपिल ने अपने टैक्स के बारे में किया था. जब शो में गेस्ट के रूप में ऐश्वर्या राय पहुंची थीं. कपिल ने शो में इनकम टैक्स (Income Tax) के बारे में बताते हुए कहा था कि, वह एक साल में 15 करोड़ रुपये का टैक्स भरते हैं. कपिल ने कहा कि, इनकम टैक्स भरना चाहिए क्योंकि यही हमारे देश के विकास में भूमिका निभाता है. कपिल के मुंह से टैक्स की इतनी भारी रकम सुनकर सिर्फ ऐश ही नहीं बल्कि दर्शक भी दंग रह गए थे.

15 करोड़ टैक्स फिर भी गरीब
कपिल शर्मा ने ये खुलासा जब किया था तब उनके शो का हिस्सा पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sigh Sidhu) भी थे. कपिल शर्मा ने जब 15 करोड़ की रकम का खुलासा तो सिद्धू ने चुटकी लेते हुए कहा कि,kapil sharma aishwarya rai ‘इतना इनकम टैक्स भरता है और फिर भी खुद को गरीब बताता है. और ये गरीब है?’ इस पर कपिल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ‘टैक्स देना चाहिए भाई, ये देश की तरक्की के लिए जरूरी है.’ ये बात सुनकर सब हंसने लगे थे.

वैसे कपिल शर्मा की टैक्स की रकम सुनकर आपको इतना तो पता चल ही गया होगा कि, कपिल की कमाई करोड़ों में होती है. तभी वो 15 करोड़ रुपये की रकम सरकार को टैक्स के रूप में देते हैं. इसके अलावा कपिल ने पिछले दिनों ही अपनी बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. जिसकी फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ेंः- बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा ने किया क्यूट डांस, वीडियो देख आप रह जाएंगे हैरान

Most Popular