Anil Kapoor के नाना बनने पर Kapil Sharma ने किया सवाल, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

फिल्म की पूरी टीम कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंची। इस दौरान कपिल शर्मा के साथ उन लोगों ने काफी मस्ती की।

0
357
anil kapoor

The Kapil Sharma Show: इस समय बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिल्म थार के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अनिल के साथ उनके बेटे हर्षवर्धन भी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की पूरी टीम कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंची। इस दौरान कपिल शर्मा के साथ उन लोगों ने काफी मस्ती की। शो के प्रोमो वीडियो भी वायरल हो चुके हैं।

अनिल कपूर, सतीश कौशिक के साथ धमाकेदार अंदाज में एंट्री करते हुए माय नेम इज लखन गाने पर डांस करते हुए शो में कदम रखते हैं। कपिल शर्मा और अनिल से सवाल करते हैं कि क्या आप को पता चला कि जब आप नाना बनने वाले हैं तो उसके जवाब में खुद को थोड़ा बूढ़ा महसूस किया या 5 साल और छोटे हो गए।

अनिल कपूर का जवाब

कपिल के सवाल पर अनिल कपूर ने कहा कपिल तू घर में शादीशुदा है लेकिन बाहर तो तू कुंवारा ही घूमता है तो मैं भी सिर्फ घर में नाना हूं बाहर में… इस पर कपिल शर्मा कहते हैं झक्कास।

कैमरा को देखकर खूब आई अनिल को हंसी

इसके बाद कपिल शर्मा कहते हैं कि हमारे यहां जो कैमरा लगे हुए हैं ना वह अजीब से हैं पता नहीं कौन से देश से मंगाए गए हैं जो हंसता है उसी को कैप्चर करने लग जाता है, जिसके बाद अनिल शर्मा जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं ज्ञात हो कि थार के प्रमोशन में अनिल कपूर के साथ मुक्ति मोहन और सतीश कौशिक आने वाले हैं। यह फिल्म 6 मई को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-बहू के रूप में कैसी हैं Alia Bhatt? नीतू ने दिया जवाब