अक्षय कुमार को मिला कपिल शर्मा का बड़ा चैलेंज, बोले- हिम्मत है तो आकर दिखाओ, देखें Video

0
722
kapil_akshay
Loading...

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो में द कपिल शर्मा (tha kapil sharma show) में आए दिन कोई नया स्टार देखने को मिलता है। जो अपनी फिल्म का प्रमोशन करता है। साथ ही दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करता है। तो वहीं कपिल शर्मा किसी भी स्टार की खिंचाई करने से पीछे नहीं हटते। जमकर खिंचाई करते हैं। पर जब बात हो अक्षय कुमार (akshya kumar) की तो कपिल शर्मा (kapil sharma) थोड़े पीछे रह जाते हैं। क्योंकि, अक्षय कुमार इस मामले में उनसे बहुत आगे हैं। अक्षय के आने से शो की रौनक में चार चांद लग जाते हैँ। पर अब अक्षय कुमार को कपिल शर्मा टीम (kapil sharma team) ने एक बड़ा चैलेंज दिया है और कहा है कि, हिम्मत है तो आकर दिखाओ। आप सोच रहे होंगे कि, कहां आकर दिखाओ..तो चलिए बताते हैं।

असल में कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक बहुत ही कॉमेडियन वीडियो पोस्ट की है। जिसमें उनके साथ उनकी पूरी टीम को देखा जा सकता है। वीडियो में कपिल ने अक्षय कुमार से कहा है कि, ‘सुबह के 3 बज रहे हैं। अक्षय कुमार पाजी हमारा आपको चैलेंज है। पिछली बार आपने हमें सुबह 6 बजे उठाया था। इस बार हम तीन बजे जाग रहे हैं। हिम्मत है तो आओ, हम लोग जाग रहे हैं। वीडियो के आखिर में भारती सिहं (bharti singh) कहती हैं कि, अक्षय सर आप अपनी गुड न्यूज लेकर जल्दी आइए। हम इंतजार कर रहे हैं। साथ ही वह कहती हैं कि, आप आओ अक्षय पाजी आपके लिए नारियल पानी तैयार है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है कि, कपिल शर्मा टीम की तरफ से अक्षय कुमार को वेकअप चैलेंज। हम लोग सुबह के 3 बजे भी शूट करने के लिए तैयार हैं। जल्दी आइए।

आपको बता दें, 27 दिसंबर 2019 को अक्षय कुमार और करीना कपूर की गुड न्यूज (good news) देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है। जो बहुत ही कॉमेडियन है।

ये भी पढ़ेंः- अक्षय कुमार की इस हरकत पर आग-बबूला हुई करीना कपूर, दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Video

Loading...

अपनी राय दें