Kapil Sharma ने विदेश में लड़की संग की फ्लर्टिंग, सामने से पड़ा गाल पर जोरदार थप्पड़

Kapil Sharma एक्ट्रेसेस और शो में आई लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते हैं पर एक बार विदेश में एक लड़की के साथ कपिल को फ्लर्ट करना उनके लिए भारी पड़ गया था.

0
583
Kapil Sharma Funny Slap Video

Kapil Sharma Funny Slap Video: कॉमेडियन कपिल शर्मा कई सालों से सभी को हंसा रहे हैं. अपने शानदार करियर के समय में कपिल शर्मा बहुत बार वो विवादों में रह चुके हैं. स्टार के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं इनको देखकर फैंस की हंसी अब रुक ही न रही है. ऐसा ही कपिल का एक वीडियो अब जोरो से वायरल हो रहा है. कपिल शर्मा की कॉमेडी का एक सबसे बड़ा भाग फ्लर्टिंग हैं. कपिल अधिकतर सारी एक्ट्रेसेस और शो में आई लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते हैं पर एक बार विदेश में एक लड़की के साथ कपिल को फ्लर्ट करना उनके लिए भारी पड़ गया था.

लड़की से शुरु किया फ्लर्ट

ज्ञात हो कि ये एक स्क्रिप्टेड वीडियो है. इस थ्रोबैक वीडियो को कपिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर किया है. कपिल के शेयर करते ही ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि कपिल एक बहुत ही खूबसूरत लड़की के साथ फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं, पर उसी समय सुमोना चक्रवर्ती आ जाती हैं और फिर कुछ ऐसा हो जाता कि लड़की कपिल शर्मा को थप्पड़ मारती है.

दिखा डाली झूठी शान

कपिल लड़की से फ्लर्ट करते हुए एक के बाद एक कर के झूठ बोलना शुरू कर देते हैं. कपिल बोलते हैं कि बुर्ज खलीफा उनका ही है, फिर जो पास में खड़ी फरारी है वो भी उनकी ही हैं. कपिल इन सारी बातों को अपने मजाकिया अंदाज में ही बोलते हैं, जिसे सुनकर और देखकर सभी को हंसी आ जाएगी.

कपिल को पड़ा चांटा

तो वहीं कपिल किसी और की लाल फरारी में लड़की को बिठाते हैं पर कार स्टार्ट नहीं कर पाते हैं. उसी समय वीडियो में कपिल के शो में पत्नी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस सुमोना आ जाती हैं और कपिल की पूरी पोल पट्टी खोल देती है. सुमोना कहती हैं कि कपिल शादीशुदा हैं और साथ ही साथ ये कार भी उनकी नहीं है. ये सब बात जानकर लड़की को काफी गुस्सा आ जाता है और वो कपिल को थप्पड़ जड़ देती हैं और चली जाती हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, ‘जब आप दुबई में चीट करो.’ इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने तीन फनी इमोजीस भी लगाए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ कुछ सेलेब्स ने भी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और हंसने वाले इमोजी के साथ ही कपिल की तारीफ भी की है.

Read More-बड़ा हो गया Taare Zameen Par का छोटा सा बच्चा, इन अभिनेत्रियों संग करना चाहता है काम