Krishna Abhishek को इस वजह से Kapil Sharma ने शो में नहीं किया शामिल

कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) को लेकर कॉमेडियन सुपरस्टार कपिल शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है। कपिल शर्मा ने बताया है कि किस वजह से कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो से बाहर हो गए हैं।

0
230
kapil krushna

कपिल शर्मा आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक मशहूर कॉमेडियन सुपरस्टार हैं। कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे मशहूर कॉमेडियन शो है। कपिल शर्मा शो कि आज करोड़ों लोग दीवाने हैं। कपिल शर्मा शो में कॉमेडी के कारण लोग इसे बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे। कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) को लेकर कॉमेडियन सुपरस्टार कपिल शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है। कपिल शर्मा ने बताया है कि किस वजह से कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो से बाहर हो गए हैं।

कृष्णा ने छोड़ा कपिल शर्मा शो

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की जगह पर कपिल शर्मा ने कृष्णा अभिषेक को द कपिल शर्मा शो में शामिल किया था। कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो में अपने कॉमेडी के कारण करोड़ों लोगों को अपना दीवानाkapil krushna बना दिया था। लेकिन कृष्णा अभिषेक के इस शो को छोड़ जाने से उनके फैंस बहुत ही निराश हो गए हैं। आपको बता देंkapil krushna कि कृष्णा अभिषेक एक कॉमेडियन सुपरस्टार हैं। कृष्णा अभिषेक हमेशा अपनी कॉमेडी को लेकर जाने जाते हैं।

इस वजह से बाहर में कृष्णा अभिषेक

आपको बता दें कि कॉमेडी के सुपरस्टार अभिनेता कपिल शर्मा से जब कृष्णा अभिषेक को लेकर सवाल किए गए। तब कपिल शर्मा ने कृष्णा अभिषेक को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि ऐसा कुछ नहीं था। सीजन काफी जल्दी शुरूkapil krushna हो गया। वह चैनल की हमेशा से प्लानिंग की थी कि एक नया सेटअप लगाया जाएगा। द कपिल शर्मा शो में कई पुराने सुपर स्टार भी अपने कामेडी से लोगों को हंसाने आ रहे हैं। कपिल शर्मा के ज्यादातर शो बहुत ही ज्यादा सुपरहिट गए हैं।

Read More-शादी के सालों बाद Aishwarya Rai ने किया खुलासा, कहा -‘रात को चैन से नहीं सोने देते Abhishek Bachchan पूरी रात …’