कोरोना के बीच लगे लॉकडाउन पर गंभीर हुए कपिल शर्मा, वीडियो शेयर कर कहा- ‘इनसे ही सीख लो कुछ’

0
210
kapil virus

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर जहां पूरे दुनियाभर में लोगों के बीच दहशत का माहौल है, तो वहीं देश में कई बड़े स्टार्स लोगों को जागरूक करने के लिए अलग-अलग तरह के उपाय से उन्हें समझा रहे हैं. कभी कोई पोस्ट के जरिए तो कभी कोई वीडियो के जरिए लोगों का यही समझा रहा है कि लॉकडाउन के बीच अपने घरों में ही रहे. इसी बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी एक वीडियो शेयर कर लोगों को अपने फनी अंदाज में ही समझाने की कोशिश की है.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन का नियम तोड़ने वालों पर जमकर भड़के अक्षय कुमार, Video शेयर कर ऐसे लगाई लताड़

अपने कॉमेडी अंदाज के लिए देशभर में मशहूर कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को गंभीर मैसेज देने की कोशिश की है. ये वीडियो उन लोगों के लिए है, जो लॉकडाउन के बावजूद भी खुलेआम घर के बाहर घूम रहे हैं. साथ ही दूसरों को भी खतरे में डाल रहा हैं. कपिल के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कुछ मुर्गे के झुंड एक साथ घूम रहे होते हैं. लेकिन जैसे ही पुलिस का सायरन बजता है, सभी एक साथ भागते हुए अपनी बनाई हुई जगह पर जाकर छिप जाते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने फैंस से कहा कि कुछ नहीं तो इन मुर्गियों से ही सीख लो. वीडियो के कैप्शन में कपिल ने लिखा है कि, ‘इनसे ही सीख लो कुछ.’

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो लोगों के लॉकडाउन के बाद भी बाहर घूमने से काफी नाराज दिखाई दे रहे थे. उन्होंने लोगों को लतड़ा लगाते हुए कहा था कि ‘आप लोगों को क्यों समझ नहीं आता कि लॉकडाउन का मतलब क्या होता है. घर में क्यों नहीं रहते हो? बेवकूफ मत बनो. घरों में रहो. तुम्हारी वजह से तुम्हारा परिवरा भी खतरे में आ जाएगा.’ आपको बता दें कि इस समय कोरोना का कहर पूरी दुनिया पर जारी है. देश में अब तक इस वायरस से संक्रमित 500 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. सरकार हर तरह से कोशिश कर रही है कि इस बीमारी पर काबू पाया जाए, लेकिन जब जनता ही कॉपरेट नहीं करेगा तो इससे कैसे लड़ा जाएगा. इसलिए जरूरत है कि आप सब बनाए गए नियमों का पालन करें.

ये भी पढ़ें:- कोरोना वायरस की वजह से युवा डॉक्टर की गई जान, अंतिम सांस में दिया ये पैगाम, Video वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here