कपिल शर्मा के शो में लगने वाला है ताला? पत्नी गिन्नी है असली वजह

कपिल

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) का नाम अब बड़े बड़े कॉमेडी स्टार्स(Comedy stars) में गिना जाता है. पिछले कुछ सालों से वह अपने शो के जरिए करोड़ो लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहे हैं. कपिल के शो ने इतनी पहचान बना ली कि विदेशों से भी कई लोग कपिल का शो देखने के लिए मुंबई आते हैं. लोगों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस को बुरा झटका लगेगा.

इसे भी पढ़ेः-नारेबाजी की घटना पर ममता बनर्जी ने कहा-मैं सिर कटा लूंगी लेकिन बीजेपी के आगे नहीं झुकूंगी

ऑफ एयर होने वाला है शो

कपिल2

खबर है कि कपिल शर्मा शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है. अब देश की जनता दिग्गज फिल्म स्टार्स और कपिल की मस्ती अब नहीं देख पाएंगे क्योंकि ये शो बंद होने वाला है. एक लंबे अरसे से लोग कपिल शर्मा शो को हर वीकेंड अपने परिवार के साथ देखते थे और मनोरंजन करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगी. कपलि का शो इतना ज्यादा फेमस हो गया है कि सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक, कई दिग्गज एक्टर्स कपिल के शो में अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आ चुके हैं. ऐसे में शो के ऑफ एयर होने से फैंस काफी निराश होंगे. हालांकि फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है.

 ये हो सकते है बंद होने के कारण

कपिल 3

शो के मेकर्स का कहना है कि कोविड़ के कारण शो को काफी घाटे देखने पड़ रहे है. पहले शो में ऑडियंस रहती थी, जिससे शो की पापुलैरिटी बढ़ती, लेकिन महामारी के चलते नकली ऑडियंशल बैठाली गई है. इस समय फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिसके कारण एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने तय किया है कि शो को ब्रेक लेना चाहिए,जब चीजें नॉर्मल हो जाएंगी तो शो वापसी कर सकता है, लेकिन इस बात की अभी तक मेकर्स ने पुष्टि नहीं की हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, “कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरा बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं. ऐसे में कपिल के लिए शो से ब्रेक लेना सही भी रहेगा. वह परिवार संग क्वॉलिटी टाइम बिताने के साथ पत्नी गिन्नी और बेबी अनायरा पर ध्यान दे सकते हैं. परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका कपिल को अच्छा मिल रहा है। शो करीब तीन महीने बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट सकता है.”

इसे भी पढ़ेः-गर्लफ्रेंड गई तो खुली किस्मत, ब्रेकअप के दिन ही लगी 30 करोड़ की लॉटरी