Categories
मनोरंजन

मीका सिंह की पत्नी है कनिका कपूर! सिंगर ने शो में दिया था बड़ा बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हिट सिंगर मीका सिंह का आज बर्थडे है। मीका सिंह का जन्म 10 जून 1977 में हुआ था। मीका सिंह का असली नाम अमरीक सिंह है। उन्होंने बॉलीवुड में आज तक कई हिट गाने गए है। जिस वजह से दर्शकों के बीच मीका हमेशा पॉपुलर रहे है लेकिन फैंस के बीच जितने मीका के गाने पॉपुलर है उतना ही विवादों की वजह से भी मीका सुर्खियों में रहे है। मीका बेबाक स्वभाव के है। जिस वजह से उनके कुछ बयान और हरकते फैंस को कई बार पसंद नहीं आई। इसी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार मीका सिंह ने बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर को अपनी पत्नी बताया था। जिस वजह से हर कोई हैरान रह गया था।

दरअसल मीका सिंह, वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल और सिंगर कनिका कपूर के साथ मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान तीनों सितारों ने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती है लेकिन शो में मीका सिंह, क्रिस गेल को पंजाबी सिखाने की कोशिश कर रहे थे। मीका ने क्रिस गेल को अपनी तेड़ी-मेड़ी अंग्रेजी मे कहा कि मैं आपको पंजाबी सिखाना चाहता हूं। मीका की इस बात पर क्रिस गेल भी मान गए। इसके बाद मीका ने क्रिस गेल कहा, कहो, भाभी जी नमस्ते, मीका सिंह की इस बात को क्रिस गेल ने भी दोहराया। इस दौरान क्रिस गेल ने कनिका कपूर के सामने देखकर ये लाइन कही थी। फिर मीका ने क्रिस को इस लाइन का मतलब भी बताया।

मीका ने क्रिसे गेल से कहा, ‘आपने कनिका को भाभी कहा है यानी की अब वह मेरी पत्नी हो गई है’ मीका की ये बात सुनकर कनिका कपूर भी हैरान रह गई थी। जिस वजह से कनिका ने तुरंत कहा, ‘आप यहां पर कुछ भी बोल रहे है।’ हालांकि इस पूरी बात को मीका सिंह ने मजाक में उड़ा दिया और कहा कि मैं गेल को सिर्फ पंजाबी सिखा रहा है तुमसे शादी नहीं करने वाला। सीरियस मत होगा। जिस वजह से कनिका कपूर भी हसंने लगी थी। मीका की ये बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगा।

ये भी पढ़ें:-मीका सिंह के;Quarantine Love; में पड़ी खटास, एक्ट्रेस बोलीं सब पता था;