Categories
मनोरंजन

अब इस रिपोर्ट में कनिका कपूर में निकला ओवरलोड कोरोना, पर कर दी फिर एक गड़बड़ी

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना संक्रमित हैं. इस बात की जानकारी खुद कनिका ने इंस्टाग्राम के जरिए लोगों को दी. मगर जब कनिका की तीसरी जांच रिपोर्ट सामने आई तो इससे सिर्फ लोगों को ही नहीं बल्कि डॉक्टर्स को बड़ा झटका लगा. क्योंकि, कनिका की तीसरी रिपोर्ट में कोरोना का संक्रमण थोड़ा नहीं बल्कि ओवरलोड है. ऐसे में सोचने वाली बात ये है कि, आखिर एक पढ़ी-लिखी लड़की और वो भी सेलिब्रिटी कैसे इतनी बड़ी लापरवाही कर सकती है और पार्टीज में शामिल हो सकती है. खैर ये तो रही कनिका की लापरवाही मगर अब तो कनिका ने उस पोस्ट को भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी थी.

लेकिन, खुद को ट्रोल होते देख कनिका ने पोस्ट डिलीट किया और अब खुद की सफाई देने में जुट गई हैं. क्योंकि, कनिका की पोस्ट पर लोगों ने उन्हें खूब फटकारा. जी हां, इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट में अगर नजर डाले तो 15 हजार से ज्यादा कमेंट हैं जिनमें सिर्फ लोगों की डांट है. ये भी पढ़ेंः- कोरोना पॉजिटिव कनिका के साथ रुके थे 35 लोग, टेस्ट कराने पर आई ये रिपोर्ट

दरअसल, कनिका ने 20 मार्च को जानकारी दी कि, वह कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) है जिससे लोगों के बीच हड़कंप मच गया और उन लोगों के बीच भी जिनसे कनिका ने मुलाकात की थी. 20 मार्च के बाद कनिका का दूसरा टेस्ट 22 मार्च को हुआ और तीसरा 25 मार्च. तीनों ही रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव. kanika kapoor instagram postअब आप खुद सोच सकते हैं कि, कनिका की बॉडी में किस कदर संक्रमण भरा हुआ है. वैसे कनिका की सेहत में सुधार न होने का एक कारण वो खुद ही हैं क्योंकि, इलाज के दौरान कनिका न तो किसी तरह का परहेज किया और ना ही डॉक्टरों का सहयोग किया.

आपको बता दें, जब कनिका को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGI) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. उसके कुछ दिन बाद ही अस्पताल प्रशासन ने जानकारी दी कि, कनिका इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं. kanika kapoorवो एक मरीज नहीं बल्कि एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार कर रही हैं इससे पूरे स्टाफ को परेशानी हो रही है. क्योंकि, ये समय एकजुट होना का है न कि इस तरह के नखरें दिखाने का.

ये भी पढ़ेंः- सिंगर कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट देख डॉक्टर्स के उड़े होश, शरीर में भरा हुआ है हायर लोड वायरस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *