Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन कंगना ने कहा- मुझे रेप और जान से मारने की धमकियां मिल...

कंगना ने कहा- मुझे रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रहीं, देखें वीडियो

बॉलीवुड की पन्गा क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में हैं। हर सामाजिक मुद्दे पर कंगना काफी बेबाकी से राय रखती हैं। तो वहीं अब कंगना ने शनिवार को आरोप लगाया कि किसानों के बारे में बोलने के बाद से उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर भी निशाना साधा। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो (Kangana Ranaut Video) शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा, “इन पिछले 10-12 दिनों से मुझे इमोशनल और मेंटल ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ रहा हैं। रेप और जान से मारने की धमकी मिली है, इसलिए मेरा हक बनता है कि अपने देश से कुछ सवाल करूं।”

इसे भी पढ़ें:- कृति सेनन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फैंस से कही ये बात

इसी के साथ अपने वीडियो में उन्होंने किसान आंदोलन के बारे में बात करते हुए दावा किया कि “इसमें कोई शक नहीं है कि पूरा आंदोलन राजनीति से प्रेरित है। आतंकवादियों ने भी इसमें भाग लेना शुरू कर दिया है। मैंने पंजाब में अपनी स्कूल की पढ़ाई की है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि पंजाब के 99 प्रतिशत लोग खालिस्तान नहीं चाहते। वे देश को विभाजित नहीं करना चाहते। वे देश से प्यार बहुत करते हैं।

वहीं इससे पहले दिलजीत ने कंगना की आवाज का खूब मजाक बनाया है। दोसांझ ने एक ऑडियो साझा किया था, जिसमें वह कंगना की आवाज की मिमिक्री करके उनका मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कंगना को दिन में बिना उनका नाम लिए खाना हजम नहीं होता है। इस आडियो में उन्होंने खुद के नाम की तुलना डॉक्टर की दवा से कि है, जिसे कंगना दिन में कई बार लेती हैं।”

इसे भी पढ़ें:- 14 की उम्र में घर से भागी थीं करीना कपूर, तोड़ा था कमरे का ताला, वजह कर देगी हैरान

Most Popular