Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन कंगना रनौत के दादा ब्रम्हाचंद रनौत का निधन, लम्बे समय से थे...

कंगना रनौत के दादा ब्रम्हाचंद रनौत का निधन, लम्बे समय से थे बीमार

सरकाघाट (मंडी)। बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranuat) के दादा ब्रम्हाचंद रनौत (89) का निधन हो गया। वह काफी लंबे समय से बीमार थे। उन्होंने सोमवार को मंडी (Mandi) जिले में उनके पैतृक गांव भाँबला में अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार सोमवार देर शाम जबोठी सीर खड्ड के किनारे बने श्मशानघाट में किया गया। उनके बड़े बेटे एवं कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने चिता को मुखाग्नि दी।

इसे भी पढ़ें:- पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह राजनीति में एंट्री करेंगी सोनाक्षी सिन्हा? एक्ट्रेस ने फैंस को बताई अपनी प्लानिंग

कंगना के दादा ब्रह्मचंद रनौत उद्योग विभाग के निदेशक पद से रिटायर हुए थे। अंत्येष्टि में सरकाघाट के विधायक कर्नल इन्द्र सिंह ठाकुर,एमपीसी के चेयरमैन दलीप ठाकुर,राजेन्द्र भुट्टो समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए। अपने दादा के निधन की खबर पाते ही कंगना हैदराबाद से हिमाचल के लिए रवाना हो गईं। कंगना सोमवार शाम कांगड़ा जिले के गगल हवाई अड्डे पर उतरीं और भांबला के लिए रवाना हुईं। वे इन दिनों हैदराबाद में अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

कंगना ने सोशल मीडिया के जरिये दादा के निधन की सूचना शेयर की। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा,आज शाम मैैं अपने पैतृक घर पहुंची क्योंकि मेरे दादा ब्रह्मचंद रनौत कुछ समय से बीमार चल रहे थे। जब तक मैैं घर पहुंची, उनका निधन हो चुका था। वह लगभग 90 साल के थे और अब भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का था। हम सब उन्हें डैडी कहते थे। ओम शांति।

इसे भी पढ़ें:- प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को गुस्से में कार से दिया धक्का, वीडियो हो रहा वायरल

Most Popular