kangna ranaut

बॉलीवुड के स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. यही वजह है कि फैंस अपने फेवरेट सेलीब्रिटी के बारे में सारी जानकारी रखना चाहते हैं. खासकर जब उनके अफेयर और शादी की बात हो तो फैंस और भी ज्यादा उनके बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं.

दरअसल हम सेलीब्रिटी की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि कुछ खबरों से जानकारी मिली है कि, इस साल कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस लिस्ट में फिल्म पंगा की हिरोइन कंगना रनौत का नाम भी शामिल बताया जा रहा है. कंगना रनौत हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए लोगों के बीच चर्चाओं में बनी रही हैं. खासकर जब उनका एक्टर ऋतिक रोशन के साथ ब्रेकअप हुआ तब से कंगना ने खूब सुर्खियां बटोरीं. उन्होंने खुलेआम ऋतिक पर कई आरोप लगाए. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ये साफ कर दिया है कि वो अब सिंगल नहीं हैं, कंगना की ये बात इस ओर साफ इशारा करती है, कि अब कंगना शादी कर सकती हैं, और ये सवाल उनके हर फैंस के जहन में चल रहा है.

https://www.instagram.com/p/B5XokqEF5hS/?utm_source=ig_web_copy_link

कंगना रनौत अक्सर नेपोटिज्म के खिलाफ बोलती देखी गई हैं. हालांकि उनके रोमांटिक अंदाज की बात करें तो वो बहुत कम ही नजर आता है. लेकिन हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में जिस तरह से कंगना ने इस राज से पर्दा उठाया कि मेरा एक रोमांटिक साइड भी है, तभी से ही लोगों के अंदर बहुत सारे सवाल उमड़ने लगे हैं.

https://www.instagram.com/p/ByFiod0FBOj/?utm_source=ig_web_copy_link

कंगना ने चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि, “एक कलाकार के तौर पर मैं ऐसा महसूस करती हूं कि खुद के अंदर एक ख्वाहिश लेकर आगे बढ़ना जरूरी है. एक ख्वाहिश जो आपको जिंदगी के प्रति सक्रिय कर देती हो.” असके साथ ही कंगना ने आगे कहा कि, “मुझे मेरा वो लम्हा नहीं याद है, जो मैंने बिना प्यार के जिया है. प्यार के बारे में मेरे बहुत बुरे अनुभव रहे हैं, लेकिन मैं बहुत जल्दी मूव ऑन कर गई.” बता दें कि एक और चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने अपने पहले किस का जिक्र किया था. उस दौरान उन्होंने बताया था कि, “मैं उसे किस नहीं कर सकी, तो मैंने हथेली पर किस करने की प्रैक्टिस की. मेरी पहली किस बिलकुल भी मैजिकल नहीं थी, ये बहुत मैसी थी. मेरा मुंह फ्रीज हो गया था. मैं हिल नहीं पा रही थी. लड़के ने बोला मुंह हिलाओ तो सही.”

https://www.instagram.com/p/BxnI_3KBmiO/?utm_source=ig_web_copy_link

फिलहाल एक ऐसा समय भी था जब कंगना शादी के लिए बिल्कुल भी तायार नहीं थीं. उन्होंने इस बारे में डेक्कन क्रॉनिकल के साथ बातचीत करते हुए कहा था कि, “बेशक मैंने हमेशा ये कहा है कि उस इंसान को ढूंढना मुश्किल है जो बिलकुल आपके ही लेवल पर हो.” लेकिन जब से मैं नितेश तिवारी से मिली हूं, मुझे इस बात का एहसास हो गया है कि वो अपनी शादी को लेकर बहुत खुश हैं, वो अपनी पत्नी का बहुत सपोर्ट करते हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब मैं शादी के लिए तैयार हूं.” इसके बाद जब कंगना से शादी को लेकर सवाल किया गया कि वो कब तक शादी करेंगी, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि बहुत ही जल्द करेंगी. कंगना के इस बयान से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो फिल्म पंगा के रिलीज होने के बाद ही शादी कर सकती हैं..?

ये भी पढ़ें:- रेलवे स्टेशन में टिकट बेचते नजर आई एक्ट्रेस कंगना रनौत, जानें क्या वजह