कंगना रनौत का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘मेरे ड्रिंक में ड्रग्स मिलाते थे, ताकि..’

161
kangana ranaut on drugs

kangana ranaut on drugsसुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत जितनी रहस्यमयी होती जा रही है उतना ही सीबीआई (CBI) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सच की गहराई तक पहुंच रही है. कई बार बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs) के मसले को लेकर सवाल उठते रहे हैं. लेकिन ये दावे कुछ दिनों के बाद शांत हो जाते थे. लेकिन सुशांत के सुसाइड ने एक के बाद एक बड़े राज से पर्दा हटाना शुरू कर दिया. दरअसल सुशांत के केस का कनेक्शन अब ड्रग्स माफियों तक पहुंचने लगा है. जिसे लेकर अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनएसबी) जांच कर सकती है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चारों तरफ से फंसती हुई नजर आ रही है. इसी बीच कई स्टार्स के खिलाफ बयान दे चुकी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी ड्रग्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें:- सिद्धार्थ का बड़ा कबूलनामा, बताया- क्यों सुशांत का घर छोड़ने से पहले रिया ने 8 हार्ड डिस्क को कराया था नष्ट

दरअसल हाल में सोशल मीडिया के जरिए दिए हुए बयान में कंगना रनौत ने इस खबर का दावा किया है कि, यदि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनएसबी) इस मसले की जांच शुरू कर देती है तो, कई ए-लिस्टर बॉलीवुड स्टार्स जेल की हवा खाएंगे. बता दें कि एक्ट्रेस की ओर से ये आरोप ट्विटर हैंडल के जरिए लगाया गया है. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को ‘बुल्लीवुड’ का नाम दिया है. बुद्धवार को किए हुए इस ट्वीट में कंगना रनौत ने पीएमओ कार्यालय को भी टैग किया है. साथ ही ट्वीट में लिखा है कि, “यदि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुल्लीवुड में एंट्री मार देती है तो, कई ए लिस्टर स्टार्स सलाखों के पीछे पहुंच जाएंगे.”

इतना ही नहीं ट्वीट के जरिए तो कंगना रनौत ने ये भी दावा किया है कि, “अगर ब्लड टेस्ट कराया गया तो कई और हैरान करने वाले खुलासे होंगे. इसलिए मैं इस बात की उम्मीद करती हूं कि पीएमओ-इंडिया स्वच्छ भारत मिशन के तहत गटर यानी बुल्लीवुड को साफ करेगी.” इसके अलावा कंगना रनौत ने तो एक और हैरतअंगेज खुलासा करके लोगों को चौंका दिया है.

उन्होंने बताया कि जब वो मशहूर फिल्म पार्टी में शिरकत करने के लिए उसमें शामिल होती थीं तब उनका सामना कई बड़े ड्रग्स और माफियाओं से होता था. एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा है कि, ‘जब मैं नाबालिग थी. उस वक्त मेरे मेंटॉर इतने ज्यादा खतरनाक हो चुके थे, कि वो मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिलाकर देते थे, ताकि मैं पुलिस के पास न जाऊं.

ये भी पढ़ें:-ड्रग कनेक्शन पर बुरी फंसी रिया चक्रवर्ती, कंगना ने कहा- जल्द साफ होगा Bullywood का कचरा