बंगाल पर बयान से कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, नियमों के उल्लंघन पर ट्विटर ने कही ये बात

दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बेबाक बोल पर ट्विटर ने उनके अकाउंट को हमेशा के लिए बंद कर दिया है। अगर ट्विटर पर कंगना रनौत सर्च किया जाएगा तो भी उनका अकाउंट नहीं मिलेगा। कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करते हुए ट्विटर की ओर से कहा गया है कि उन्होंने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है।
ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा कि हम स्पष्ट हैं कि हर उस व्यवहार पर कार्रवाई करेंगे, जिससे किसी भी तरह का ऑफलाइन नुकसान हो सकता है। कंगना रनौत का अकाउंट हमेशा के लिए, स्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना रनौत के अकाउंट से लगातार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन हो रहा था। घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति का बार-बार उल्लंघन हो रहा था। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष तरीके से ट्विटर के नियमों को सभी पर लागू करते हैं।

kangna ranaut

यह भी पढ़ेंः-कंगना जी, आप देश की सेवा कीजिए न, आपके पास करोड़ों रुपए हैं : राखी सावंत

कंगना ने किए थे विवादित ट्वीट
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कंगना रनौत ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे जिससे लोगों को बुरा लगा था। इस ट्वीट को लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है। इससे पहले भी कंगना पर कार्रवाई की गई है। कंगना के उनके कई ट्वीट्स भी ट्विटर ने हटाए हैं।

इस ट्वीट से मचा था हंगामा
पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं। इससे साफ नजर आता है कि हिंदू बहुमत में नहीं हैं और डेटा के अनुसार बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं। अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है।‘ चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है। कंगना के इन ट्वीट्स के बाद कोलकाता पुलिस ने पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं को आहत करने के आरोप में केस दर्ज किया है। एडवोकेट सुमीत चैधरी ने ईमेल के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में एक्ट्रेस के तीन ट्वीट्स को भी जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ेंः-तापसी पन्नू को कंगना रनौत ने कहा  भड़के फैंस ने एक्ट्रेस की लगाई क्लास

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles