Wednesday, December 8, 2021

ठंड में खाना बनाने के लिए कंगना की मां ने अपनाया देसी जुगाड़, एक्ट्रेस बोलीं- मैं हंसी नहीं रोक पा रही

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही अपने ट्वीट के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अकसर कंगना एक्टिव रहती हैं। अपने ट्वीट और इंटाग्राम के जरिये वो अपनी फैमिली के बारे में भी फैन्स को बताती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी माँ कि एक फोटो शेयर कि है और जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं साथ साथ ही तारीफ भी कर रहे हैं। कंगना ने जो फोटो शेयर की है उस तस्वीर में उनकी मां अंगीठी में रोटियां सेंकते नजर आ रही हैं। कंगना ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘मां से बात हुई तो उन्होंने बताया कि किचन में बहुत ठंड हो गई है। इसलिए बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हैं। यह बात सुनकर मुझे यह देखने की इच्छा हुई कि आखिर वह अंगीठी पर कैसे कुकिंग कर रही हैं। मैं जब देखा तो फिर हंसी रोक नहीं सकी। देसी जुगाड़ जैसा कोई जुगाड़ नहीं है। इस तरह का आविष्कार करने वाली मां पर गर्व है।’

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:-छोटी बहू फेम रूबीना दिलैक की पुरानी तस्वीर को देख हैरान हुए फैंस बोले..

कंगना रनौत अकसर ही अपने परिजनों की फोटोज साझा करती हैं। कोरोना लॉकडाउन के दौरान कंगना रनौत खुद हिमाचल प्रदेश में अपने पैतृक आवास पर थीं और परिवार के साथ मस्ती करते हुए उन्होंने फोटोज भी शेयर की थीं। अब उन्होंने मां के आविष्कार की ये फोटो शेयर की है। यूं तो इन दिनों पूरे भारत में ही सर्दी है, मगर खासतौर पर हिमाचल जैसे पहाड़ी राज्य में कुछ अधिक ही ठंड है। ज्यादातर अंगीठी का प्रयोग सर्दी से बचाव के लिए किया जाता है, मगर कंगना रनौत की मां ने उसी पर रोटियां भी सेंक लीं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1352444473133969410

बीते साल दिसंबर में मां के साथ फोटो शेयर कर कंगना रनौत ने अपना ट्रैवल प्लान बताया था। कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा था, ‘कुछ साल पहले मैं अपनी मां के साथ काशी विश्वनाथ गई थी। मैंने अब तक 7 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कर लिए हैं। 2021 में केदारनाथ जाकर आठवें के दर्शन करना चाहती हूं। इसके अलावा अगले साल जगन्नाथ पुरी जाने का भी प्लान है। और आपका?’ कंगना सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर मुखरता के साथ टिप्पणियां करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें:- परिवार के साथ अलीबाग के लिए निकली वरुण की दुल्हनियां, सामने आई तस्वीरें

- Advertisement -

More articles

Latest article