Friday, January 15, 2021

बिकिनी तस्वीर पर ट्रोल होने के बाद कंगना का करारा जवाब, धर्म का ज्ञान देने वालों को दी सख्त नसीहत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। कंगना हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आती हैं। एक्ट्रेस के ट्वीट से बॉलीवुड से लेकर राजनीति में चल रहे तमाम मुद्दों में भूचाल आ जाते है लेकिन इस बार कंगना अपनी एक तस्वीर की वजह से लाइमलाइट में आईं हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बिकिनी में नजर आ रही है। जिस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर ट्रोलर्स ने उन्हें भारतीय संस्कृति की सीख देने की कोशिश की। वहीं, अब कंगना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। एक्टर्स ने एक ट्वीट किया। जिसमें वह धर्म और सनातन की बात करते हुए नजर आई।

एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का खूबसूरत स्कार्फ पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं। अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, खून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाएं तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी। और खुद को भक्त कहते हो। धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो। जय श्री राम।’ बता दें कि कंगना ने एक बिकिनी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह समुद्र किनारे धूप सेंकती हुईं नजर आ रहीं थीं।

बिकिनी तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है। जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल। ये फोटो मेक्सिको के Tulum से है।’ कंगना की इसी तस्वीर पर ट्रोलर्स काफी ज्यादा भड़क गए थे। जिस वजह से ट्रोलर्स ने इस तस्वीर पर कई भद्दे ट्वीट किए। एक यूजर ने इस तस्वीर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दूसरों को भारतीय संस्कृति की सीख देने वाली कंगना साड़ी से सीधे बिकिनी में कैसे आ गईं।’ लेकिन कंगना के इस जवाब से ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:-जानिए कैसे न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगी कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने बनाया ये खास प्लान

Stay Connected

1,097,145FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles